Move to Jagran APP

रेलवे स्टेशन के सुंदरीकरण पर डीआरएम खुश

अलीगढ़ : रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे डीआरएम संजय कुमार पंकज यहां बनाई गई पेंटिंग को देखकर ख

By Edited By: Published: Thu, 28 Jul 2016 02:38 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 02:38 AM (IST)

अलीगढ़ : रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे डीआरएम संजय कुमार पंकज यहां बनाई गई पेंटिंग को देखकर खुश हो गए। सौंदर्यीकरण में सहयोग करने वाले समृद्धि संस्था के पदाधिकारियों और कलाकारों ने डीआरएम ने प्रशंसा करते हुए पुरस्कार दिए।

loksabha election banner

स्थानीय रेलवे स्टेशन पर बुधवार सुबह पहुंचे डीआरएम ने निरीक्षण के दौरान साफ-सफाई व यात्रियों की सुविधा पर विशेष बल दिया। स्थानीय अधिकारियों ने रिजर्वेशन परिसर में डीआरएम के हाथों से पौधा रोपित कराया। इसके बाद विश्राम गृह में रेलवे स्टॉफ, समृद्धि संस्था के पदाधिकारी व यात्रियों से बातचीत की। डीआरएम ने कहा कि इलाहाबाद स्टेशन पर वह तीन माह में इतना नहीं करा सके, जितना संस्था के यहां करके दिखा दिया। उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन पर बनाई गई पेंटिंग का सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार करें, जिससे और लोगों को भी प्रेरणा मिले। संस्था के पदाधिकारियों से इलाहाबाद स्टेशन पर इसी तरह सौंदर्यीकरण कराने की बात कही। उन्होंने कहा कि स्टेशन पर साफ-सफाई की जिम्मेदारी सिर्फ रेलवे स्टॉफ की नहीं है, आम जनता की भी है। डीआरएम ने संस्था की अध्यक्ष श्रेया बोधरा, सचिव राजश्री सादानी समेत अन्य पदाधिकारी व पेंटिंग बनाने वाले कलाकारों को पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर स्थानीय रेलवे अधिकारियों के अलावा अतुल गुप्ता, अभिताभ शर्मा, मनीशा गोयल आदि मौजूद रहे।

------

लोकेश शर्मा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.