Move to Jagran APP

स्कूटी रोककर युवती को गोली मारी, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : मायके में रहकर नौकरी कर रही युवती को दिनदहाड़े गोली मार दी गई। सासनीगेट के

By Edited By: Published: Sat, 02 Jul 2016 01:08 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2016 01:08 AM (IST)
स्कूटी रोककर युवती को  गोली मारी, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : मायके में रहकर नौकरी कर रही युवती को दिनदहाड़े गोली मार दी गई। सासनीगेट के पला रोड पर शुक्रवार को हुई घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। युवती को नाजुक हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस घटना के पीछे एकतरफा प्रेम बता रही है।

loksabha election banner

सासनीगेट क्षेत्र में पला रोड पर एडीए कॉलोनी में रहने वाली बीना शर्मा के पति पुरुषोत्तम शर्मा की मौत हो चुकी है। तीन बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। दूसरे नंबर की बेटी सीमा शर्मा की शादी बिजौली (छर्रा) निवासी सुनील के साथ हुई। उसके छह साल का बेटा कृष्णा है। बीना शर्मा ने बताया कि सड़क हादसे के बाद सुनील की हालत बिगड़ गई, अब भी इलाज चल रहा है। सीमा चार साल से बेटे के साथ मायके में रह रही है। यहां सेंटर प्वॉइंट पर एक मोबाइल कंपनी के शोरूम में नौकरी करती है। शुक्रवार सुबह वह रोज की तरह शोरूम के लिए निकली थी। बताते हैं कि पड़ोसी युवक अपनी स्कूटी से रेलवे रोड जा रहा था। सीमा उसी के साथ स्कूटी पर सवार होकर निकल गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पला रोड पर बैंक कॉलोनी से निकलते ही एक युवक ने सीमा को रोक लिया और बातचीत करने लगा। इसी बीच उसने तमंचा निकालकर सीमा की बाईं कनपटी पर गोली चला दी। गोली जबड़े को भेदते हुई पार निकल गई। तमंचा लहराते हुए युवक बाइक से अपने साथियों के साथ निकल भागा। मौके पर भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोग आनन-फानन सीमा को आगरा रोड स्थित रूसा मेडिकल सेंटर ले गए। इलाज के दौरान युवती ने बताया कि हमला बिहारी नगर निवासी सुभाष ने किया। एसओ विनोद कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर सुभाष के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तार के प्रयास जारी हैं। बकौल एसओ, प्राथमिक जांच में एकतरफा प्रेम का मामला सामने आ रहा है। घटनास्थल पर एक मकान के गेट पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। पुलिस कैमरे के फुटेज निकलवा कर साक्ष्य जुटाएगी।

.......

हमलावर से परिचित थे घरवाले

सुभाष का सीमा के घर आना-जाना था। सीमा भी उससे अच्छी तरह परिचित थी। संबंधों में आया विवाद भी घटना की वजह माना जा रहा है। सीमा की मां का कहना था कि गुरुवार शाम भी उसका फोन आया था। कृष्णा के जन्मदिन पर भी सुभाष घर आया था। कृष्णा उसे भैया कहता था। ऐसी उम्मीद नहीं थी कि सुभाष इस तरह हरकत कर देगा।

-----


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.