Move to Jagran APP

Traffic Divert In Agra: गुरुवार को घर से संभलकर निकलें, PM Modi की सभा के लिए बदला रूट, मुसीबत से बचने को अपनाएं ये रास्ते

Agra PM Modi Rally Traffic Divert News In Hindi पीएम नरेन्द्र मोदी की आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में जनसभा गुरुवार को होगी। कोठी मीना बाजार पर गुरुवार को प्रधानमंत्री की सभा को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। रूट को भी डायवर्ट किया गया है। ये व्यवस्था 11 बजे से सभा सामप्ति तक लागू रहेगी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 24 Apr 2024 02:15 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 02:15 PM (IST)
Agra Traffic Divert: आगरा में पीएम मोदी की रैली के चलते रूट डायवर्जन लागू है।

जागरण संवाददाता, आगरा। गुरुवार को घर से निकलने से पहले विशेष सावधानी की जरूरत है। वरना आपको परेशान होना पड़ सकता है। कोठी मीना बाजार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा को लेकर यातायात विभाग ने मार्ग परिवर्तन किया है। इस दौरान कोठी मीना बाजार के आसपास रहने वाले सैकड़ों लोग वाहन लेकर निकल नहीं पाएंगे। उनको घरों में ही रहना पड़ेगा।

loksabha election banner

ये है रूट डायवर्जन

  • एमजी रोड से कोठी मीना बाजार की ओर कलेक्ट्रेट तिराहा,सुभाष पार्क, पंचकुईयां, सेंट जोंस चौराहा से सिर्फ सभा में जाने वाले वाहनों को ही निकलने दिया जाएगा। शेष वाहन भगवान टाकीज होकर एनएच - 19 से अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
  • लोहामंडी चौराहे से जनसभा में आने वाले वाहनों के अलावा किसी भी वाहन को कोठी मीना बाजार मैदान की ओर नहीं जाने दिया जाएगा। वाहन सेन्ट जोन्स, एम.जी रोड और बोदला चौराहा होकर जा सकेंगे।
  • बोदला चौराहे से जनसभा में आने वाले वाहनों के अलावा कोई वाहन लोहामण्डी चौराहे की तरफ नहीं जाएगा। सभी वाहन सिकंदरा, भावना टावर, एनएच-19 और एमजी रोड होकर जाएंगे।
  • मदिया कटरा तिराहे से जनसभा में आने वाले वाहनों को छोड़ अन्य वाहन लोहामण्डी चौराहे की तरफ नहीं जाएंगे। यह वाहन भावना टावर, अग्रसेन अश्व प्रतिमा, हरीपर्वत चौराहा, आरबीएस चौराहा और एमजी रोड होकर जाएंगे।
  • शाहगंज स्पीड कलर लैब तिराहा से जनसभा में आने वाले वाहनों के अलावा किसी भी वाहन को कोठी मीना बाजार कार्यक्रम स्थल की तरफ नहीं आने दिया जायेगा।
  • स्पीड कलर लैब तिराहा (शाहगंज) से जनसभा में आने वाले वाहनों के अतिरिक्त किसी भी वाहन को सत्तोलाला हलवाई की तरफ नहीं आने दिया जायेगा।
  • सीओडी तिराहा से रामनगर की पुलिया की तरफ वाहन नहीं जाएंगे।
  • मारूति स्टेट चौराहा से जनसभा में आने वाले वाहनों के अलावा अन्य वाहनों को कोठी मीना बाजार रोड नहीं जाने दिया जाएगा। यह वाहन अवधपुरी 100 फुटा रोड और बोदला होकर जाएंगे।
  • शंकरगढ़ की पुलिया से रामनगर की पुलिया और पृथ्वीनाथ फाटक की ओर वाहन नहीं जाएंगे। वाहनो को अल्बतिया, अवधपुरी 100 फुटा रोड होकर जाना होगा।
  • पृथ्वीनाथ फाटक से भोगीपुरा एवं शंकरगढ़ की पुलिया की तरफ वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।
  • लोहामंडी से कोठी मीना बाजार कार्यक्रम स्थल की ओर, स्पीड कलर लैब (शाहगंज) से लाडली कटरा कोठी मीना बाजार एवं सत्तोलाला हलवाई की तरफ, स्पीड कलर लैब (शाहगंज) से भोगीपुरा और सोरो कटरा, भोगी पुरा से रूई की मण्डी एवं तहसील की तरफ, बारहखंभा रेलवे फाटक से रूई की मंडी की ओर एवं पचकुईया से सोरो कटरा, शाहगंज, जीआईसी मैदान और कोठी मीना बाजार की तरफ आटो, ई-रिक्शा, बैट्री रिक्शा आदि वाहन पूर्णतया प्रतिबंधित रहेंगे।
  • फतेहपुर सीकरी की ओर से जनसभा में आने वाली बसें पृथ्वीनाथ फाटक पर लोगों को उतार कर टाटानगर गेट से 100 मीटर आगे पथौली रोड के दोनों तरफ बसों को पार्क करेंगे।
  • फतेहपुर सीकरी से आगरा आने वाले वाहन पथौली नहर चौराहा और वायु विहार तिराहे से होकर जाएंगे।
  • वायु विहार तिराहे से पृथ्वीनाथ फाटक की तरफ भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। 

Read Also: Moradabad News: ट्रेन में सीट को लेकर महिला यात्री ने स्टेशन मास्टर को जड़ा थप्पड़, जीआरपी पहुंचा मामला तो लगाए ये आरोप

Read Also: चारू चौधरी ने योगी को मंच पर किया प्रणाम, CM की सादगी ने जीत लिया सबका दिल; मुस्कुराते नजर आए जयंत

एसीपी ताज सुरक्षा/ यातायात सैय्यद अरीब अहमद ने बताया कि गुरुवार को सुबह 11 बजे से सभा समाप्ति तक मार्ग परिवर्तन लागू रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.