Move to Jagran APP

रेलवे ट्रैक पर मिली व्यवसाई की लाश

जागरण संवाददाता, आगरा: घर से सोमवार सुबह टहलने गए व्यवसाई की लाश लोहामंडी में रेलवे ट्रैक पर मिली। म

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 May 2017 07:00 PM (IST)Updated: Mon, 22 May 2017 07:00 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर मिली व्यवसाई की लाश
रेलवे ट्रैक पर मिली व्यवसाई की लाश

जागरण संवाददाता, आगरा: घर से सोमवार सुबह टहलने गए व्यवसाई की लाश लोहामंडी में रेलवे ट्रैक पर मिली। मृतक के पास पहचान पत्र मिलने के बाद भी परिजनों को सूचना देने में पुलिस को चार घंटे लग गए। इससे परिजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया।

loksabha election banner

गोकुलपुरा के बाड़ा चरन सिंह निवासी 33 वर्षीय रीतेश कुमार वर्मा की नाई की मंडी में बर्तनों की दुकान है। वह दुकान पर पिता के साथ बैठते थे। सोमवार भोर चार बजे रोज की तरह वह टहलने गए थे। लोगों ने सुबह साढ़े आठ बजे उनका शव लोहामंडी के पुनिया पाड़ा रेलवे फाटक के पास ट्रैक पर पड़ा देखा। जानकारी देने पर पुलिस शव उठकर ले गई। उधर, व्यवसाई के एक घंटे बाद घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उनके मोबाइल पर संपर्क किया। वह बंद होने पर उनकी खोजबीन शुरू कर दी।

परिजनों ने बताया रीतेश की जेब से पुलिस को उनका पहचान पत्र मिला था। घटनास्थल से घर की दूरी एक किलोमीटर होने के बावजूद पुलिस को चार घंटे लग गए। उसने दोपहर साढ़े बारह बजे रीतेश का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने की जानकारी दी। इससे परिजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया। पुलिस के मुताबिक मामला खुदकशी या हादसे का है, इसकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.