Move to Jagran APP

पिता-पुत्र ने एक सीट पर भरे नामांकन

जागरण संवाददाता, आगरा : जिले की दो विधानसभा सीट पर पिता-पुत्र ने नामांकन दाखिल किए हैं। सोमवार को सब

By Edited By: Published: Mon, 23 Jan 2017 10:25 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2017 10:25 PM (IST)
पिता-पुत्र ने एक सीट पर भरे नामांकन
पिता-पुत्र ने एक सीट पर भरे नामांकन

जागरण संवाददाता, आगरा : जिले की दो विधानसभा सीट पर पिता-पुत्र ने नामांकन दाखिल किए हैं। सोमवार को सबसे पहले फतेहाबाद विस क्षेत्र से सपा प्रत्याशी डॉ. राजेंद्र सिंह ने दो सेट में नामांकन कराया। एसडीएम फतेहाबाद वंदिता श्रीवास्तव ने सपा प्रत्याशी को शपथ दिलाई और कुछ देर के बाद ही डॉ. राजेंद्र के बेटे संजय सिंह भी पहुंच गए। संजय सिंह ने एक सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। पिता-पुत्र नामांकन कक्ष से बाहर आए तो सोशल मीडिया में यह चर्चा का विषय बन गया। वाट्सएप ग्रुप में पिता-पुत्र के चुनाव को शेयर किया जाने लगा। कुछ ऐसा ही खेरागढ़ से निर्दलीय प्रत्याशी अहसान खान का भी रहा। अहसान के बेटे इश्व खान ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया।

loksabha election banner

आदर्श आचार संहिता के पालन पर जोर

आगरा : सोमवार को केंद्रीय व राज्य चुनाव आयोग के अधिकारियों ने विस चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। आयोग के अधिकारियों ने आदर्श आचार संहिता के पालन पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि जहां पर भी सभाएं या फिर कार्यक्रम हो रहे हैं। उन पर फोकस किया जाए। अधिकारियों ने मतदाता जागरूकता अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 25 जनवरी को मतदाता दिवस बेहतरीन तरीके से मनाया जाए, जबकि 26 जनवरी के दौरान होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में प्रत्याशियों पर नजर रखी जाए। प्रत्याशी किसी कार्यक्रम में जाते हैं तो उसकी रिकॉर्डिंग कराई जाए। इस दौरान डीएम गौरव दयाल, एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह, एडीएम वित्त एवं राजस्व राकेश कुमार मौजूद रहे।

प्रशासन ने बदले मतदेय स्थल

आगरा : निर्वाचन आयोग से अनुमति के बाद सोमवार को जिला प्रशासन ने नौ विधानसभा क्षेत्रों में 35 मतदेय स्थल बदल दिए हैं। मतदाताओं को दिक्कत न हो, इसके लिए बूथ लेवल अधिकारियों द्वारा प्रचार प्रसार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.