Move to Jagran APP

आखिरी दौर तक आगरा का दम

जागरण संवाददाता, आगरा: पहले माथे पर बल थे कि ऑनलाइन वोटिंग और सुझावों के मामले में आगरा पिछड़ गया। मग

By Edited By: Published: Mon, 30 Nov 2015 01:04 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2015 01:04 AM (IST)
आखिरी दौर तक आगरा का दम

जागरण संवाददाता, आगरा: पहले माथे पर बल थे कि ऑनलाइन वोटिंग और सुझावों के मामले में आगरा पिछड़ गया। मगर, नगर निगम ने शहर को फिक्र जताते हुए दूसरे शहरों की तुलना में स्थिति उजागर कर दी। सहयोग की अपील की तो शहर की विभिन्न सामाजिक, व्यापारिक और शैक्षिक संस्थाएं आगे आई। वोटिंग शिविर लगाए तो वहां से शुरू हुआ कारवां सफलता के अंजाम तक जा पहुंचा। नगर निगम के मुताबिक, स्मार्ट सिटी की वोटिंग के लिए सोमवार को आखिरी दिन है। शनिवार को भी कई संस्थाएं वोटिंग का आंकड़ा बढ़ाने में जुटी रहीं।

loksabha election banner

----

हाइलाइटर

वोट फॉर आगरा

कुल वोट -232743

केंद्र सरकार की वेबसाइट-114621

नगर निगम की वेबसाइट-118122

कुल सुझाव-130193

केंद्र सरकार की वेबसाइट-13221

नगर निगम की वेबसाइट-116972

------

भाजपा ने दयालबाग में लगाया कैंप- फोटो

आगरा: भारतीय जनता पार्टी की ओर से रविवार को दयालबाग में स्मार्ट सिटी के लिए वोटिंग कैंप लगाया गया। दयालबाग 100 फुटा रोड पर ऐश्वर्या कॉम्पलेक्स में भाजपा नेता अनिल चौधरी और भरत शर्मा के नेतृत्व में कैंप लगा। करीब 300 लोगों ने आगरा को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए ऑनलाइन वोट डाले। इस मौके पर विशाल सक्सेना, आशीष राठौर, अभिषेक रावत, राजकुमार रावत, राहुल आदि मौजूद थे।

सदर में कंप्यूटर केंद्र का कैंप- फोटो

कंप्यूटर केंद्र की ओर से रविवार को सदर में वोटिंग कैंप लगाया गया। आइसीआइसीआइ बैंक और एक्सेल कंप्यूटर की सहायता से लगाए गए कैंप में महापौर इंद्रजीत सिंह और वित्त नियंत्रक एचआर गुप्ता भी पहुंचे। दोनों ने लोगों को आगरा के लिए वोट करने के लिए प्रोत्साहित किया। दो दिन में कैंप में करीब 1300 लोगों ने आगरा के लिए वोट किया। सोमवार को भी कैंप लगा रहेगा। इस अवसर पर कंप्यूटर केंद्र के जीपी अग्रवाल, विक्रम शुक्ला आदि मौजूद थे।

----

उत्तम इंस्टीट्यूट के छात्रों ने डाले वोट

रुनकता स्थित उत्तम इंस्टीट्यूट की कंप्यूटर लैब में ऑनलाइन वोटिंग शिविर लगाया गया। इसमें करीब 800 छात्र-छात्राओं ने वोट डाले। इस दौरान चेयरमैन संजीव कुमार सिंह, निदेशक डॉ. विक्रांत शास्त्री के अलावा अवशेष खंडेलवाल, आकांक्षा शुक्ला, वरुन मोदी, ज्ञानेंद्र तोमर, सौरभ जौहरी आदि मौजूद थे।

---

इंडिया राइजिंग ने जुटाए बाजार से वोट

इंडिया राइजिंग संस्था ने दोपहर दो से शाम 5.30 बजे तक किनारी बाजार स्थित बनारस सिल्क स्टोर पर शिविर लगाया। इसमें ग्राहक और दुकानदारों ने स्मार्ट सिटी के लिए वोटिंग की। सिल्क स्टोर के संदीप अग्रवाल, इंडिया राइजिंग के अध्यक्ष डॉ. आनंद राय, नितिन जौहरी, फातिमा खान, अश्वनी शाल्या आदि ने व्यवस्थाएं संभालीं।

--

अग्रवाल युवा संगठन ने भी लगाया जोर

अग्रवाल युवा संगठन ने कारगिल पेट्रोल पंप के पास स्थित पुष्पांजलि कॉम्प्लेक्स में शिविर लगाया। इसमें क्षेत्रवासी और राहगीरों ने वोट डाले। शिविर में संगठन के मुख्य संरक्षक विनय अग्रवाल, प्रियाकांत बंसल, संजय अग्रवाल, केएम सिंघल, मयंक अग्रवाल, रोहित गोयल, दीपक सिंघल, मनीष गोयल, राहुल बंसल आदि ने योगदान दिया।

--

छिली ईट पर क्षेत्रवासियों ने बढ़ाया कदम

छिली ईट रोड पर क्षेत्रवासियों ने वोटिंग शिविर लगाया। इसमें क्षेत्र के लोगों के साथ ही राहगीरों ने भी स्मार्ट सिटी के लिए वोट डाले। इसमें विनीत बवानिया, प्रदीप झा, अंकित राठौर, राज कपूर, अनुपम भटनागर, विजय गुप्ता, नरेंद्रकांत वाष्र्णेय, बंटी राठौर, पवन यादव आदि का सहयोग रहा।

--------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.