Move to Jagran APP

टोरंट ने डाली पक्की सराय में अंडरग्राउंड लाइन

जागरण संवाददाता, आगरा: शहर बदलाव की राह पर है। अतिक्रमण हटाओ अभियान में मंटोला ने जो मिसाल पेश की, उ

By Edited By: Published: Wed, 05 Aug 2015 01:23 AM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2015 01:23 AM (IST)

जागरण संवाददाता, आगरा: शहर बदलाव की राह पर है। अतिक्रमण हटाओ अभियान में मंटोला ने जो मिसाल पेश की, उसी का उदाहरण मंगलवार को पक्की सराय में देखने को मिला। पांच साल से टोरंट जिस पक्की सराय में नहीं घुस पा रहा था, वहां बिना विरोध किए अंडरग्राउंड लाइन पड़ गई।

loksabha election banner

टोरंट के अंडरग्राउंड अभियान में कुछ ऐसे इलाके हैं, जहां लाइन डालना तो दूर घुसना तक मुमकिन नहीं था। ऐसा ही एक इलाका था पक्की सराय। पक्की सराय में टोरंट ने दर्जन बार प्रयास किए, लेकिन हर बार असफलता मिली। इस बार रमजान से पहले टोरंट के अधिकारी पक्की सराय गए और लोगों को समझाया था। लोगों ने रमजान के बाद आने को कहकर टाल दिया था। इसी बीच दो घटनाओं ने लोगों की सोच बदल दी। वजीरपुरा कांड से साफ हो गया कि गलत मांग का समर्थन नहीं होगा। इस तरह के विरोध को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं मंटोला में अतिक्रमण अभियान के स्वागत की घटना ने साफ संदेश दिया कि स्मार्ट सिटी की दौड़ में रेस लगा रहा शहर बदलाव चाहता है। एजीएम पीआर टोरंट रजनीश पाठक ने बताया कि मंगलवार को टीम पक्की सराय पहुंची, तो लोगों ने स्वत: बिजली की लाइन को अंडरग्राउंड कराना शुरू कर दिया। यहां तीन-चार दिन काम चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.