PreviousNext

विंबलडन में जब इस महिला खिलाड़ी ने अपने पुरुष फैन को पहना दी स्कर्ट

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 11:28 AM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 11:28 AM (IST)
विंबलडन में जब इस महिला खिलाड़ी ने अपने पुरुष फैन को पहना दी स्कर्टविंबलडन में जब इस महिला खिलाड़ी ने अपने पुरुष फैन को पहना दी स्कर्ट
तो मानते हैं न आप कि किम का यह अंदाज न केवल उनके इस आइरिश फैन को, बल्कि वहां मौजूद सभी दर्शकों को बल्कि इस मैच को टीवी सेट देख रहे दर्शकों को भी लंबे समय तक याद रहेगा।

लंदन, जेएनएन। टेनिस की दुनिया का ग्रैंड स्लैम- विबंलडन 2017 पूरा हो गया है और अपने बाद कुछ रोचक यादें छोड़ गया है। साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विबंलडन में इस बार ऐसा ही कुछ मजेदार हुआ, जीसे खेलप्रेमी लंबे समय तक याद रखेंगे।

खेल के मैदान पर खिलाड़ी केवल अपने खेल से ही नहीं, बल्कि रोचक अंदाज से भी फैंस का दिल जीतते हैं। अच्छे खेल के साथ-साथ उनकी जिंदादिली उन्हें अपने फैंस के बीच और भी लोकप्रिय बना देती है। कुछ ऐसा ही विंबलडन के कोर्ट पर हुआ। 

इस बार के विंबलडन के महिला डबल्स मुकाबले में एक फैन ने टेनिस स्टार किम क्लिसटर्स से कुछ ऐसा पूछ लिया कि किम को मस्ती सूझ गई। फिर क्या था इस मस्ती में किम ने अपने इस फैन को स्कर्ट पहना दी और किम का मैच देखने आए सभी दर्शक और खुद किम भी हंसते-हंसते लोटपोट हो गईं।

दरअसल, इस बातूनी फैन ने किस क्लिस्टर्स से यह पूछ लिया कि पॉइंट बनाने के लिए विरोधी खिलाड़ी को सर्विस कहां करनी चाहिए। इसके बाद जिस अंदाज में किम ने इसका जवाब दिया वह रोचक था। इस फैन के इस सवाल के बाद किसी ने जवाब दिया था कि शरीर पर। इस बीच किम को मस्ती सूझी और उन्होंने रैकेट से इशारा कर उस फैन को टेनिस कोर्ट पर ही बुला लिया। इसके साथ ही किम अपने किट बैग से स्कर्ट निकालकर ले आईं और इस फैन को पहनाने लगीं। 

 

देखें, उस पल की तस्वीर

 

किम के इस आइरिश फैन के मोटा होने के कारण स्कर्ट आसानी से ऊपर नहीं चढ़ रही थी, तो किम की साथी खिलाड़ियों ने स्कर्ट पहनाने में उनकी मदद की। पहले तो फैन ने स्कर्ट पहनने से मना किया। लेकिन जब किम नहीं मानीं, तो उसने भी खुशी-खुशी स्कर्ट पहन ली। 

इसके बाद इस फैन को विंबलडन के ड्रेस कोर्ड के मुताबिक सफेद टीशर्ट भी पहनाई गई और अब किम ने उन्हें कुछ सर्विस भी कराई। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान किम अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थीं। सर्विस कराने के बाद किम ने इस फैन को गले से लगा लिया। 

तो मानते हैं न आप कि किम का यह अंदाज न केवल उनके इस आइरिश फैन को, बल्कि वहां मौजूद सभी दर्शकों को बल्कि इस मैच को टीवी सेट देख रहे दर्शकों को भी लंबे समय तक याद रहेगा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Kim Clijsters puts her loudmouth fan in skirts in Wimbledon 2017(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रोजर फेडरर बने विंबडलन 2017 के बादशाह, सिलिच का टूटा सपनाभारत में दुनिया की बेस्ट बॉक्सर, ओलंपिक के लिए होगी तैयारी: कोटलोर्डा
यह भी देखें