Move to Jagran APP

टॉप 5: ये हैं प्रीमियम सेगमेंट के बेहतरीन स्मार्टफोन्स, दमदार बैटरी और स्पेसिफिकेशन्स से हैं लैस

किफायती स्मार्टफोन किसे पसंद नहीं होते। हर कोई ऐसा ही स्मार्टफोन ढूंढता है जो कम कीमत में बेहतर परफोर्मेंस देते हों

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2016 03:50 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jul 2016 04:00 PM (IST)
टॉप 5: ये हैं प्रीमियम सेगमेंट के बेहतरीन स्मार्टफोन्स, दमदार बैटरी और स्पेसिफिकेशन्स से हैं लैस

किफायती स्मार्टफोन किसे पसंद नहीं होते। हर कोई ऐसा ही स्मार्टफोन ढूंढता है जो कम कीमत में बेहतर परफोर्मेंस देते हों। ऐसे में जब प्रीमियम सेगमेंट की बात आती है तो कीमत थोड़ी ऊंची हो ही जाती है। कुछ ऐसे प्रीमियम स्मार्टफोन्स है जिनकी कीमत 30000 रुपये से कम है लेकिन ये फोन आपकी पहली पसंद बनने लायक हैं। तो चलिए आपको बता देते हैं।

loksabha election banner

Oneplus 3

27,999 रुपये की कीमत वाला ये फोन 6 जीबी रैम से लैस है। बेहतरीन खासियतों के साथ ये फोन 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ आता है जो एक यूजर की हर मेमोरी को संजो के रखने के लिए काफी है। आपको बता दें कि वनप्लस 2 में हीटिंग की दिक्कत आती थी लेकिन इस फोन से आपको किसी तरह की शिकायत का मौका नहीं मिलेगा।

Moto X style

इस फोन को दो वर्जन में लांच किया गया था। 16 जीबी वाला वर्जन 26999 रुपये का है तो वहीं, 32 जीबी वाला वर्जन 28999 रुपये का है। फोन के लुक और परफॉर्मेंस को अप-टू-डेट कहना गलत नहीं होगा। ये फोन 5.7 इंच कि क्वॉड एचडी डिस्पले से लैस है तो वहीं, स्टीरियो स्पीकर इस फोन में जान डालते हैं।

पढ़े, अब रोज जीतें 100 रुपये का फ्री ऑनलाइन रिचार्ज, ये है ऑफर

Le max 2

ये फोन भी दो वर्जन में लांच किया गया था, पहला वर्जन 32 जीबी की मेमोरी से लैस है जिसकी कीमत 22999 रुपये है तो वहीं, दूसरा वर्जन 64 जीबी मेमोरी से लैस है जिसकी कीमत 29900 रुपये है। शानदार फीचर्स के साथ ये फोन 6 जीबी रैम से लैस है।

Nexus 5X

डिजाइन और लुक से लेकर स्पीड में बेहतर ये फोन दो वर्जन में आता है। इसके 16 जीबी वेरिएंट की कीमत 27999 रुपये है तो वहीं, 32 जीबी वाले वेरिएंट कीमत 30000 रुपये से ऊपर की है।

Oppo F1 plus

सेल्फी लवर्स के लिए इसमें 16एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। तो वहीं, 5.5 इंच की डिस्प्ले, 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। ये फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.