Move to Jagran APP

टेलीनॉर यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर, 2 रुपये में डाउनलोड करें अनलिमिटेड वीडियोज

टेलीकॉम ऑपरेटर टेलीनॉर ने आज स्‍पेशल स्‍कीम लांच किया है, 2 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ रात 11 बजे से सुबह 7 बजे तक अनलिमिटेड वीडियो स्‍ट्रीमिंग किया जा सकता है। साथ ही कंपनी ने 41 से 52 रुपये की कीमत वाली एक योजना की घोषणा की है जिसके

By Monika minalEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2015 11:12 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2015 11:26 AM (IST)
टेलीनॉर यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर,  2 रुपये में डाउनलोड करें अनलिमिटेड वीडियोज

टेलीकॉम ऑपरेटर टेलीनॉर ने आज स्पेशल स्कीम लांच किया है, 2 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ रात 11 बजे से सुबह 7 बजे तक अनलिमिटेड वीडियो स्ट्रीमिंग किया जा सकता है। साथ ही कंपनी ने 41 से 52 रुपये की कीमत वाली एक योजना की घोषणा की है जिसके तहत 28 दिनों के लिए हंगामा व Eros Now म्युजिक से अनलिमिटेड म्युजिक स्ट्रीमिंग कर सकते हैं।

loksabha election banner

टेलीनॉर ने 2 रुपये की कीमत पर 150 kbps स्पीड वाला अनलिमिटेड यूट्यूब और डेलीमोशन स्ट्रीमिंग की सर्विस ऑफर किया। टेलीनॉर इंडिया सब्सक्राइबर्स अब रात 11 बजे से सुबह 7 बजे तक यूट्यूब व टेलीमोशन से अनलिमिटेड वीडियोज स्ट्रीम कर सकते हैं।

नोकिया 1100 की यादें करें ताजा, नोकिया 230 फीचरफोन 3,800 रुपये से कम कीमत पर लांच

भारत में अधिकतम मोबाइल सब्सक्राइबर्स अभी भी 2G नेटवर्क पर हैं, टेलीनॉर इंडिया ने विशेष तरह के म्युजिक और वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस लांच किया है। सब्सक्राइबर्स 2 रुपये की कम कीमत पर एक दिन में रात 11 बजे से सुबह 7 बजे तक यूट्यूब व डेलीमोशन से अनलिमिटेट वीडियोज स्ट्रीम कर सकते हैं। 2G नेटवर्क पर यूट्यूब व डेलीमोशन के वीडियोज स्ट्रीमिंग की बात सुनने में असंभव सा लगता है हालांकि टेलीनॉर इंडिया चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर अमरेश कुमार 150 kbps की स्पीड का वादा किया है।

Xiaomi ने लांच किया अपना बजट स्मार्टफोन RedMi Note3

कुमार ने कहा, ‘रात में वॉयस ट्रैफिक कम हो जाता है और हम 150 kbps और 200 kbps की स्पीड दे सकेंगे।‘ यूजर्स वीडियोज को ऑफलाइन देखने के लिए सेव कर सकते हैं या रात में डाउनलोड कर अगले दिन देख सकेंगे वह भी बिना बफरिंग। सब्सक्राइबर्स एक से 28 दिनों की वैलिडिटी व 2 से 28 रुपये तक के रेंज का कोई भी वीडियो पैक चुन सकते हैं। अगर सुबह 7 बजे के बाद भी डाउनलोड जारी रहेगी तो कस्टमर्स को 2p/20 KB चार्ज किया जाएगा।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने लांच किया Viaan मोबाइल, कीमत: 849 रुपये से शुरू

कुमार ने आगे कहा, ‘ फिलहाल 22 प्रतिशत टेलीनॉर सब्सक्राइबर्स अपने डिवाइसेज पर डाटा सर्विसेज का उपयोग करते हैं और उम्मीद है कि 2017 तक यह 50 प्रतिशत और बढ़ जाएगी।‘ टेलीनॉर का प्रीपेड GSM मोबाइल सर्विस उत्तर प्रदेश(पश्चिम) के 6 सर्किल, उत्तर प्रदेश (पूर्व), बिहार (झारखंड समेत), आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र और गुजरात में उपलब्ध है और जल्द ही असम में शुरू होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.