Move to Jagran APP

रिलायंस ने लाइफ स्मार्टफोन की कीमत 50 फीसद घटाई, एयरटेल से सीधे मुकाबले की तैयारी

दिवाली पर एयरटेल फीचर फोन लॉन्च होने की खबर के बाद रिपोर्ट्स आई हैं की रिलायंस ने अपने लाइफ स्मार्टफोन्स की कीमत में 50 फीसद की कटौती करने का निर्णय लिया है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 04 Oct 2017 03:10 PM (IST)Updated: Wed, 04 Oct 2017 03:13 PM (IST)
रिलायंस ने लाइफ स्मार्टफोन की कीमत 50 फीसद घटाई, एयरटेल से सीधे मुकाबले की तैयारी

नई दिल्ली(जेएनएन)। रिलायंस जियो ने अपने सस्ते प्लान्स और अब स्मार्टफोन के बाद मार्किट में प्रतिस्पर्धा का स्तर ही बदल दिया है। अब मीडिया रिपोर्ट्स आई हैं की रिलायंस अपने लाइफ बजट स्मार्टफोन की कीमतों में 50 प्रतिशत तक की कटौती कर सकता है।

loksabha election banner

कीमत घट कर होगी 2500 रु के करीब 

LYF C459 और LYF C451 अभी क्रमश: 4,699 और 4,999 रुपये में उपलब्ध हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दोनों स्मार्टफोन्स को 50 फीसद का प्राइस कट मिलेगा। इसके बाद दोनों फोन्स की कीमत लगभग 2500 रुपये हो जाएगी। दोनों ही स्मार्टफोन्स 4G VoLTE सपोर्ट करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों फोन्स पर मिलने वाले इस ऑफर को ऑनलाइन और ऑफलाइन 2 से 22 अक्टूबर के बीच लिया जा सकता है। लेकिन इसी के साथ आपको यह भी बता दें की रिलायंस की साइट पर दोनों फोन्स की पुरानी कीमत ही दिख रही है। आधिकारिक तौर पर इस ऑफर की सत्यता का प्रमाण फिलहाल नहीं दिया जा सकता।

एयरटेल फीचर फोन से होगी टक्कर  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलायंस जियो ने यह कदम एयरटेल के फीचर फोन पेश करने की खबर के बाद
उठाया है। खबर है की एयरटेल दिवाली के आस-पास लगभग 2500 रुपये में 4G VoLTE फीचर फोन लेकर आ सकती है।

साथ मिलेंगे बंडल ऑफर्स 

रिपोर्ट्स में आगे बताया गया है की- कीमतों में कटौती के अलावा इन फोन्स के साथ 5GB 4G डाटा और जियो प्राइम सदस्यता भी दी जाएगी। इसका मतलब इनमें से कोई भी फोन खरीदने पर खरीदार को 99 रुपये की जियो प्राइम सदस्यता , 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल्स, 399 रुपये की कीमत का डाटा प्लान और हर महीने 149 रुपये का रिचार्ज करने पर 5GB डाटा मिलेगा।

ये भी पढ़ें:

एयर कंडीशनर लेने से पहले इन बातों का रखें ख्याल

इस दिवाली 25000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध ये स्मार्टफोन्स खरीद सकते हैं आप

ऑनलाइन सेल में इन टेक प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है 12000 रुपये तक का डिस्काउंट
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.