Move to Jagran APP

वन प्लस2 कब होगा लांच, जानिए इसकी खासियत

नई दिल्ली: पिछले हफ्ते वन प्लस ने अपने फ्लैगशिप वन प्लस वन स्मार्टफोन के सक्सेसर को लांच किए जाने का संकेत दिया था। अब पता चला है, वन प्लस2 आज रिलीज हो सकता है। वन प्लस ने फेसबुक और ट्विटर पर एक सेमी-स्कैच के साथ तथाकथित डिवाइस के एक विवरण का

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2015 12:37 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2015 03:30 PM (IST)
वन प्लस2 कब होगा लांच, जानिए इसकी खासियत

नई दिल्ली: पिछले हफ्ते वन प्लस ने अपने फ्लैगशिप वन प्लस वन स्मार्टफोन के सक्सेसर को लांच किए जाने का संकेत दिया था। अब पता चला है, वन प्लस2 आज रिलीज हो सकता है।

loksabha election banner


वन प्लस ने फेसबुक और ट्विटर पर एक सेमी-स्कैच के साथ तथाकथित डिवाइस के एक विवरण का इस खबर के साथ संकेत दिया था कि “हम हमेशा टेक इंडस्ट्री में हलचल मचाना चाहते है और हम सोचते हैं कि यह समय बदलाव का है। 1 जून से और बदलाव मिलेगा।”


यद्दपि कंपनी द्वारा डिवाइस के नाम पर से अभी पर्दा नहीं उठाया गया है और न ही पोस्ट्स में कुछ कहा गया है, बस इतना संकेत मिला है कि यह वन प्लस वन फोन का सक्सेसर होगी।


अप्रैल के बाद से वन प्लस वन डिवाइसेज इंवाइट-फ्री सेल करने की घोषणा करने के साथ कंपनी ने यह भी कहा था कि वह शुरुआत में अपनी वन प्लस2 डिवाइसेज इंवाइट के साथ लांच करेगी।


हाल ही में, बेंचमार्क ने गीकबेंच पर तथाकथित डिवाइस को लिक किया था, जिसका मॉडल नंबर ए2001 लिस्टेड था और वन का मॉडल नंबर ए0001 है।


वन प्लस2 में स्नैपड्रैगन 810 प्रोसेसर 3 जीबी रैम के साथ लिस्टेड है। उम्मीद की जा रही है कि यह एंड्रायड लॉलीपॉप वर्जन पर, वन प्लस के अपने ऑक्सीजन ओएस के साथ टॉप पर चलेगा।

लावा लाया बजट स्मार्टफोन फ्लेयर पी1 कीमत मात्र 3,399 रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.