Move to Jagran APP

आईफोन यूजर्स सावधान! कंपनी के खिलाफ खराब आईफोन देने का मुकदमा दर्ज

पिछले हफ्ते एपल कंपनी के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मुकदमे के मुताबिक एपल कंपनी आईफोन 6 और आईफोन 6 प्लस के खराब मॉडल्स को बेच रही है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 11:06 AM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 11:09 AM (IST)
आईफोन यूजर्स सावधान! कंपनी के खिलाफ खराब आईफोन देने का मुकदमा दर्ज

पिछले हफ्ते एपल कंपनी के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मुकदमे के मुताबिक एपल कंपनी आईफोन 6 और आईफोन 6 प्लस के खराब मॉडल्स को बेच रही है जिसका टचस्क्रीन फीचर ठीक से काम नहीं कर रहा। वकीलों ने कोर्ट से कहा कि अमेरीका में जिसने भी आईफोन6 और आईफोन6 प्लस खरीदा है उनके फोन का टचस्क्रीन फीचर खराब है। जाहिर है कि स्मार्टफोन का सबसे अहम फीचर टचस्क्रीन ही होता है।

loksabha election banner

वहीं, मुकदमें में ये भी कहा गया है कि ये जानने के वाबजूद की आईफोन में यूजर्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, एपल कंपनी ने इस खराबी को मुफ्त में ठीक करने से साफ इनकार कर दिया है। एल ने अभी तक एपीएफ रिक्वेस्ट पर भी कोई कमेंट नहीं किया है।

मुकदमें की मानें तो टचस्क्रीन के लिए जो चिप लगाई जाती हैं वो ठीक से नहीं बनाई गई हैं। इसके उदाहरण इंटरनेट की साइट्स पर भी देखने को मिल जाएंगे जहां आईफोन से संबंधित दिक्कतों को दर्ज किया गया है। इसके अलावा मुकदमें में ये भी कहा गया है एपल कंपनी को खराब आईफोन्स को ठीक करना होगा।

यह भी पढ़े,

अरे वाह! यहां मिलेगी फ्री वाइ-फाइ सर्विस, धड़ल्ले से करें यूज

केवल 5 आसान स्टेप्स में इस तरह रिलायंस जियो 4जी सिम हो जाएगी आपकी

बिना चार्जर के ऐसे चार्ज करें अपना लैपटॉप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.