Move to Jagran APP

लॉन्चिंग से पहले जियोनी M7 की पहली झलक, मिड रेंज फोन से होगा मुकाबला

जियोनी एम7 पावर स्मार्टफोन लॉन्च होने से पहले देखें इसका फर्स्ट लुक और जियोफोन का पढ़ें रिव्यू, देखें फोटोज

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 15 Nov 2017 01:16 PM (IST)Updated: Wed, 15 Nov 2017 02:08 PM (IST)
लॉन्चिंग से पहले जियोनी M7 की पहली झलक, मिड रेंज फोन से होगा मुकाबला
लॉन्चिंग से पहले जियोनी M7 की पहली झलक, मिड रेंज फोन से होगा मुकाबला

नई दिल्ली (साक्षी पण्ड्या)। जियोनी भारत में अपना नया स्मार्टफोन M7 पावर आज यानि 15 नवम्बर को लॉन्च करने वाला है। उम्मीद है की M7 पावर को करीब 20000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जाएगा। फोन लॉन्च से पहले हम आपके लिए M7 पावर का फर्स्ट इम्प्रेशन लेकर आए हैं। साथ ही किन स्मार्टफोन्स से इसकी टक्कर हो सकती है यह भी जानने की कोशिश करेंगे।

loksabha election banner

जियोनी M7 पावर का पहला लुक

बिल्ट क्वालिटी:

जियोनी M7 पावर में 6.0 इंच का HD प्लस फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल्स है और स्क्रीन अस्पैक्ट रेशियो 18:9 का है। इसकी डिस्प्ले और बिल्ट क्वालिटी उपभोक्ताओं को पसंद आ सकती है। फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके राईट साइड पर वॉल्यूम और पावर बटन दिया है जबकि लेफ्ट साइड पर सिम ट्रे मिलेगी। इसमें 5000mAh की पावर बैटरी है इसलिए इसका वजन थोड़ा ज्यादा है।

स्पेसिफिकेशन्स:

इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर एड्रेनो 505 GPU दिया गया है। फोन कंपनी के एमिगो 5.0 के साथ एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसके अलावा फोन में 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2 और GPS आदि है।



कैमरा:

फोटोग्राफी के लिए जियोनी M7 पावर में f/2.0 अपर्चर, PDAF और LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 3D फोटो फीचर भी दिया है। जियोनी M7 पावर अपनी सॉलिड बिल्ट क्वालिटी, डिजाइन और पावरफुल बैटरी की वजह से ग्राहकों को पसंद आ सकता है।

किन स्मार्टफोन से होगी सीधी टक्कर

उम्मीद की जा रही है कि M7 की  कीमत 19 से 20 हजार रूपए की रेंज में होगी। ऐसे में निश्चित तौर पर इसका मुकाबला मिडरेंज के फोन से होगा। मौजूदा समय में इस रेंज में जो अच्छे स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध हैं उनमें सैमसंग का J7, हॉनर का 9i, ऑप्पो F5, शाओमी मी मैक्स 2 और मोटो G5s प्लस शामिल हैं। इन सभी स्मार्टफोन की कीमत 16 से 20 हजार रूपए के बीच है।

ऐसे में यह जरूरी है कि M7 को खरीदने से पहले आप  उसकी स्पेसिफिकेशन इन स्मार्टफोन्स के साथ कम्पेयर कर लें। 

यह भी पढ़ें:

MotoX4, Oppo F3 Plus और Samsung Galaxy A7: कौन ज्यादा बेहतर?

आईफोन X और गैलेक्सी नोट 8 से हो रही है इस फोन की तुलना, जानिए क्यों?

फोटोग्राफी का है शौक तो खरीदिए 4 कैमरों से लैस स्मार्टफोन, ये हैं ऑप्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.