Move to Jagran APP

Xolo Black 1X कल होगा लांच, स्पेसिफिकेशंस लीक

Xolo अपने प्रीमियम ''ब्लैक'' ब्रैंड के तहत दूसरा स्मार्टफोन पेश करने वाली है। कंपनी ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के जरिए बताया कि Xolo Black 1X को बुधवार को लांच किया जाएगा

By MMI TeamEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2015 12:14 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2015 12:16 PM (IST)
Xolo Black 1X कल होगा लांच, स्पेसिफिकेशंस लीक

Xolo अपने प्रीमियम ''ब्लैक'' ब्रैंड के तहत दूसरा स्मार्टफोन पेश करने वाली है। कंपनी ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के जरिए बताया कि Xolo Black 1X को बुधवार को लांच किया जाएगा।

loksabha election banner

Xolo ने जुलाई महीने में अपने ब्लैक ब्रैंड का पहला स्मार्टफोन Xolo ब्लैक पेश किया था। इस स्मार्टफोन को 12,999 रुपये में लांच किया गया था और यह एक्सक्लूसिव तौर पर एक ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध था। जल्द ही लांच होने वाले Xolo Black 1X के भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही उपलब्ध होने की उम्मीद है।

लिस्टिंग से लीक हुई जानकारियों के मुताबिक, यह स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉप पर चलेगा। इसमें 4.6 इंच का फुल-एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले है। यह 1.3ghz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6753 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस होगा। लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह हैंडसेट 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। फिलहाल, माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट को लेकर जानकारी उपलब्ध नहीं है।

लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि हैंडसेट में एक्सेलेरोमीटर, जीपीएस, गायरोस्कॉप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एलईडी फ्लैश मॉड्यूल मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.