Move to Jagran APP

लांच हुआ वनप्लस वन सिल्क व्हाइट 16जीबी वैरिएंट

वनप्लस वन स्मार्टफोन का 16जीबी इंटरनल मेमोरी वाला वैरिएंट सिल्क व्हाइट रंग में आ चुका है। यह वैरिएंट 24 फरवरी से ऑनलाइन स्टोर अमेजन पर डाल दिया जाएगा।

By Monika minalEdited By: Published: Mon, 23 Feb 2015 04:54 PM (IST)Updated: Mon, 23 Feb 2015 04:58 PM (IST)
लांच हुआ वनप्लस वन सिल्क व्हाइट 16जीबी वैरिएंट

नई दिल्ली। वनप्लस वन स्मार्टफोन का 16जीबी इंटरनल मेमोरी वाला वैरिएंट सिल्क व्हाइट रंग में आ चुका है। यह वैरिएंट 24 फरवरी से ऑनलाइन स्टोर अमेजन पर डाल दिया जाएगा।

loksabha election banner

जानकारी के लिए बता दें कंपनी का वनप्लस वन 64जीबी वैरिएंट बहुत पहले से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस मॉडल का रंग सैंडस्टोन ब्लैक है और कीमत 21,999 रुपये है। दूसरी ओर कंपनी ने 16जीबी वाले मॉडल को 18,999 रुपये में लांच किया है।

यह फोन मार्केट में मौजूद जियाओमी एमआई4 को अच्छी टक्कर देता है। इतना ही नहीं वनप्लस वन 16जीबी एमआई4 से 1,000 रुपये सस्ता भी है।

कंपनी ने बताया कि 64जीबी वैरिएंट की तरह ही वनप्ल्स वन 16जीबी मॉडल भी ग्राहकों को इनवाइट ओनली तरीके से उपलब्ध होगा। लेकिन कब इसकी कोई सूचना नहीं दी गई है।

विशेषताओं पर गौर करें तो दोनों वैरिएंट के फीचर्स में केवल इंटरनल स्टोरेज का ही फर्क है। इस फोन में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है जो आपको 1920x1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन देता है। फोन के डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास3 की सुरक्षा भी प्रदान की गई है।

इसके अलावा इसमें 2.5 गीगा हर्ट्ज क्वाडकोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन801 प्रोसेसर, एंड्रायड 4.4 किटकैट, 3जीबी रैम, 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और एलईडी फ्लैश है। इसके साथ फोन में 4जी एलटीई सुविधा, 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस और एनएफसी जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शंस भी हैं।

पॉवर बैकअप के लिए वनप्लस वन स्मार्टफोन में 3,100 एमएएच की बैटरी डाली गई है। आप यकीन नहीं कर पाएंगे लेकिन यह फोन 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है जो शायद ही इस कीमत वाले किसी दूसरे फोन में उपलब्ध है परंतु इस मेमोरी को और बढ़ाने का कोई जरिया नहीं दिया गया है।

पढ़ें: भारत में जल्द ही ऑफलाइन होंगे ऑनलाइन विक्रेता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.