Move to Jagran APP

लाजवाब फीचर्स के साथ लांच मोटोरोला ड्रायड टर्बो स्मार्टफोन

मोटोरोला ने फिर एक बार अपने नए व बेहतरीन स्मार्टफोन 'मोटोरोला ड्रायड टर्बो' के साथ स्मार्टफोन बाजार में कदम रखा है। कंपनी का कहना है कि यह अबतक के सभी स्मार्टफोन में से सबसे अव्वल कार्यक्षमता वाला स्मार्टफोन है। इस फोन को 1

By Edited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 01:06 PM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 01:06 PM (IST)
लाजवाब फीचर्स के साथ लांच मोटोरोला ड्रायड टर्बो स्मार्टफोन

मोटोरोला ने फिर एक बार अपने नए व बेहतरीन स्मार्टफोन 'मोटोरोला ड्रायड टर्बो' के साथ स्मार्टफोन बाजार में कदम रखा है। कंपनी का कहना है कि यह अबतक के सभी स्मार्टफोन में से सबसे अव्वल कार्यक्षमता वाला स्मार्टफोन है।

loksabha election banner

इस फोन को 199.99 डॉलर यानि कि तकरीबन 12,250 रुपये की कीमत पर लांच किया गया है। सूचना के अनुसार यह फोन एक दो दिनों में ही मोटोरोला के सभी ऑनलाइन व रिटेल स्टोर में उपलब्ध करा दिया जाएगा।

यदि विशेषताओं पर नजर डालें तो मोटोरोला ड्रायड टर्बो में 5.2 इंच क्यूएचडी डिस्प्ले है जो आपको 1440Xड्डद्वश्च;2560 पिक्सल का रेजोल्यूशन प्रदान करता है। इस प्रकार की क्षमता वाला डिस्प्ले हाल ही में जाने माने महंगे डिवाइस सैमसंग नोट4 व एलजी जी3 में देखा गया है। इतना ही नहीं मोटोरोला ने फोन के डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास3 की सुरक्षा भी प्रदान की है।

अन्य विशेषताएं हैं फोन में 2.7 गीगा हर्ट्ज क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 805 प्रोसेसर, एड्रेनो 420 जीपीयू व 3जीबी रैम है। इसके अलावा इसमें एंड्रायड 4.4.4 किटकैट, पानी रहित तकनीक, 3,900 एमएएच बैटरी, 21 मेगापिक्सल रियर कैमरा, एलईडी फ्लैश व 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी शामिल है।

इस फोन में कनेक्टिविटी की सभी सुविधाएं मौजूद हैं। मोटोरोला ड्रायड टर्बो का वजन 169 ग्राम है व इसकी डायमेंशंस 143.5Xड्डद्वश्च;73.3Xड्डद्वश्च;10.6 एमएम हैं। यह फोन कंपनी ने तीन रंगों- मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक रेड व ब्लैक बैलिस्टिक नायलॉन रंगों में निकाला है।

फिलहाल मोटोरोला ड्रायड टर्बो को कंपनी द्वारा केवल अमेरिका में लांच किया गया है और यह अभी केवल वहीं उपलब्ध हो पाएगा। कंपनी की ओर से इसे भारत लाने या भारत में बेचने के कोई भी संकेत नहीं दिये गए हैं।

पढ़ें:आसुस ने लांच किया नया मैमो पैड10


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.