Move to Jagran APP

3500 एमएएच बैटरी और 5 एमपी कैमरे के साथ इंटेक्स ने लांच किया क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास बजट स्मार्टफोन

इंटेक्स अपने उपभोक्ताओं के लिए और क्रिकेट प्रेमियों के लिए सस्ती कीमत में शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लेकर आया है

By MMI TeamEdited By: Published: Tue, 03 May 2016 03:23 PM (IST)Updated: Tue, 03 May 2016 03:32 PM (IST)
3500 एमएएच बैटरी और 5 एमपी कैमरे के साथ इंटेक्स ने लांच किया क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास बजट स्मार्टफोन

इंटेक्स अपने उपभोक्ताओं के लिए और क्रिकेट प्रेमियों के लिए सस्ती कीमत में शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लेकर आया है। कंपनी द्वारा इस फोन को Intex Aqua Lions 3G नाम दिया गया है। इस स्मार्टफोन का नाम Intex ने अपनी IPS टीम Gujarat Lions के नाम पर रखा है। कंपनी का कहना है कि यह एक बजट स्मार्टफोन है जिसे आईपीएल क्रिकेट पसंद करने वालों के लिए उतारा गया है।

loksabha election banner

पढ़ें, ट्रू कॉलर पर शेयर हो रही है आपकी डिटेल्स, डिलीट करें अपना नंबर!

3G ड्यूल सिम स्मार्टफोन 'इंटेक्स एक्वा लॉयन्स' 3जी नेटवर्क पर काम करता है। इसमें 5 इंच का एचडी डिस्पले है और यह एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ओएस पर काम करता है। इसमें 1.2 ghz क्वॉडकोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी इंटरनल मैमोरी उपलब्ध है जिसे 32 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल रियर और 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें 3500 एमएएच की पावरफुल लीथियम पॉलिमर बैटरी लगी है। कंपनी के मुताबिक यह 6 से 8 घंटों का टॉकटाइम और 20 दिन का स्टैंडबाइ टाइम देती है। कंपनी ने इसकी कीमत 4990 रुपये रखी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.