Move to Jagran APP

धमकी के बाद बढ़ाई हार्दिक पटेल की सुरक्षा, 4 सशस्त्रधारी जवान तैनात

उदयपुर में रह रहे गुजरात पटेल-पाटीदार आरक्षण आंदोलन के राष्ट्रीय संयोजक हार्दिक पटेल को मोबाइल पर धमकी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा बढ़ा दी। हार्दिक के उदयपुर स्थित नाकोड़ा नगर स्थित अस्थाई निवास पर तैनात चार जवानों को एसएलआर गन दी गई है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 19 Oct 2016 05:46 AM (IST)Updated: Wed, 19 Oct 2016 05:54 AM (IST)
धमकी के बाद बढ़ाई हार्दिक पटेल की सुरक्षा, 4 सशस्त्रधारी जवान तैनात

जयपुर, जागरण संवाद केन्द्र। उदयपुर में रह रहे गुजरात पटेल-पाटीदार आरक्षण आंदोलन के राष्ट्रीय संयोजक हार्दिक पटेल को मोबाइल पर धमकी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा बढ़ा दी। हार्दिक के उदयपुर स्थित नाकोड़ा नगर स्थित अस्थाई निवास पर तैनात चार जवानों को एसएलआर गन दी गई है। घूमने के दौरान उसे निजी सशस्त्रधारी गार्ड भी मुहैया करवाने की तैयारी की जा रही है।

loksabha election banner

13 अक्टूबर को हार्दिक पटेल को अज्ञात मोबाइल से किसी ने आरक्षण आंदोलन से हटने, उसे एवं परिवार को उठा ले जाने संबंधी धमकी दी थी। हार्दिक ने इस संबंध में प्रतापनगर पुलिस थाने में अलग से मामला दर्ज करवाया। आरोपित ने हार्दिक को मोबाइल पर मैसेज भी किया था। इसके बाद हार्दिक के समर्थकों ने पुलिस अधीक्षक से भेंटकर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की।

मौके पर वर्तमान में एक एएसआई, एक हैडकांस्टेबल तैनात हैं। एसपी ने कांस्टेबल को राइफल थमाने के आदेश देते हुए उसकी सुरक्षा बढ़ाई है। समर्थकों ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश पर हार्दिक 24 घंटे पूर्व पुलिस को सूचना देकर उदयपुर में अलग-अलग जगह घूमने जाता है।

समर्थकों को अंदेशा है कि भीड़ के बीच कोई भी अप्रिय वारदात कर सकता है। इस कारण हार्दिक को दो निजी सशस्त्र गार्ड भी मुहैया करवाया जाए। पुलिस अधीक्षक ने इस संबंध में फिलहाल आदेश जारी नहीं किया, लेकिन इसकी तैयारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.