Move to Jagran APP

बम धमाकों की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

जयपुर, जागरण संवाद केंद्र। राजस्थान सरकार के 16 केबिनेट एवं राज्य मंत्रियों को 26 जनवरी को धमाके की

By Edited By: Published: Mon, 29 Dec 2014 05:53 AM (IST)Updated: Mon, 29 Dec 2014 03:18 AM (IST)
बम धमाकों की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

जयपुर, जागरण संवाद केंद्र। राजस्थान सरकार के 16 केबिनेट एवं राज्य मंत्रियों को 26 जनवरी को धमाके की धमकी भरा ई-मेल भेजने वाला युवक कोई आतंकी नहीं जयपुर का ही एक बेरोजगार युवक निकला। शनिवार देर रात एटीएस ने आरोपी को जयपुर के मुरलीपुरा इलाके से पकड़ लिया। आरोपी को आज दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

loksabha election banner

सूत्रों के मुताबिक प्रारम्भिक जांच में आरोपी सुशील कुमार चौधरी के मानसिक बीमारी होने की जानकारी मिली है। फिलहाल, आरोपी से एटीएस की पूछताछ जारी है।

गौरतलब है कि 22 दिसंबर को 16 केबिनेट और राज्य मंत्रियों को धमकी भरा ई-मेल मिला था। इसमें लिखा था कि 26 जनवरी को धमाके करेंगे, रोक सको तो रोक लो। इसके बाद एटीएस को जानकारी दी गई थी। पुलिस ने मेल करने वाले पहचान करने में जुट गई और जिस कम्प्यूटर से ई-मेल भेजा गया उसका आईपी एड्रेस तलाशा गया इसके लिए पुलिस ने गूगल से भी मदद ली। आखिर शनिवार देर रात को ई-मेल करने वाले आरोपी को पकड़ लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.