Move to Jagran APP

धुरी में 27 संवेदनशिल केंद्र, कैमरे की नजर में होगा मतदान

संवाद सहयोगी, धुरी (संगरूर) चुनाव अधिकारी व एसडीएम धुरी अमनदीप ¨सह टीवाना ने अपने कार्यालय

By Edited By: Published: Fri, 20 Jan 2017 06:15 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2017 06:15 PM (IST)
धुरी में 27 संवेदनशिल केंद्र, कैमरे की नजर में होगा मतदान
धुरी में 27 संवेदनशिल केंद्र, कैमरे की नजर में होगा मतदान

संवाद सहयोगी, धुरी (संगरूर)

loksabha election banner

चुनाव अधिकारी व एसडीएम धुरी अमनदीप ¨सह टीवाना ने अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 4 फरवरी को होने वाले चुनावों के लिए विधानसभा हलका धुरी में चुनाव प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए हैं। उन्होंने वोटरों से अपील करते कहा कि वह 4 फरवरी को अपने मताधिकार का इस्तेमाल अवश्य करें तथा बिना किसी डर, लालच व दबाव से मतदान करें। निष्पक्ष मतदान करवाने व चुनाव प्रबंधों पर नजर रखने के लिए चुनाव आयोग द्वारा पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं। चुनाव अधिकारी ने बताया कि हलके के वोटरों की शिकायतें सुनने के लिए कार्यालय में अलग काउंटर खोले गए हैं। हलके के 176 मतदान केंद्रों में से 27 केंद्र संवेदनशील पाए गए हैं, जहां पर सुरक्षा के पूरे प्रबंध किए गए हैं। वहां कैमरों की निगरानी में मतदान करवाए जाएंगे।

डीएसपी करणशेर ¨सह ने कहा कि चुनावों को लेकर लोगों की सुरक्षा के लिए जहां फ्लैग मार्च किए जा रहे हैं, वहीं विभिन्न नाकों पर वाहनों व संदिग्ध लोगों की जांच की जा रही ह। इस जांच के दौरान अब तक भारी मात्रा में शराब व 190 किलो भुक्की बरामद की गई है। टीवाना ने लोगों से अपील की कि वह अफवाहों पर ध्यान न दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.