Move to Jagran APP

अकाली वर्करों ने लगाया थाने समक्ष धरना

संवाद सहयोगी, धूरी (संगरूर) पुलिस की तरफ से सियासी दबाव के अधीन एक मामले में संलिप्त आरोपि

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 05:50 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 05:50 PM (IST)
अकाली वर्करों ने लगाया थाने समक्ष धरना
अकाली वर्करों ने लगाया थाने समक्ष धरना

संवाद सहयोगी, धूरी (संगरूर)

loksabha election banner

पुलिस की तरफ से सियासी दबाव के अधीन एक मामले में संलिप्त आरोपियों को गिरफ्तार न करने के विरोध में बचाव पक्ष की तरफ से अकाली वर्करों के सहयोग से थाना सिटी धूरी के समक्ष धरना लगाया गया।

इस मौके पर धरनाकारियों ने हलका विधायक व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

धरने को संबोधित करते हुए अकाली पार्षद अजय परोचा, हंस राज बजाज, हंस राज गर्ग ने कहा कि अकाली समर्थक राकेश कुमार केसू पर हुए हमले संबंधी 15 मार्च 2017 को थाना सिटी धूरी में एक कांग्रेसी वर्कर वीरभान, उसके बेटे व उसकी बेटी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। इसमें डॉक्टरी रिपोर्ट आने उपरांत मामला दर्ज किया गया था, ¨कतु पुलिस की तरफ से सियासी दबाव अधीन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया। उन्होंने मांग की कि यदि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार न किया गया तो वह भूख हड़ताल पर बैठने को विवश होंगे। एक घंटे के उपरांत एसएचओ धूरी गुरमीत ¨सह को ज्ञापन देने उपरांत धरनाकारियों ने धरना समाप्त किया। इस मौके पर भू¨पदरपाल मिट्ठा, रण ¨सह, परमजीत ¨सह पम्मा, गोगी सहोता, गुरचेतन ¨सह तेजी आदि उपस्थित थे।

जब एसएचओ गुरमीत ¨सह से बातचीत की गई तो उन्होंने सभी आरोपों को नकारते कहा कि पुलिस की तरफ से बचाव पक्ष के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया गया था व इस संबंधी दोनो पक्षों की तरफ से उच्च अधिकारियों को दरखास्त दी गई थी। इस संबंधी पड़ताल वह खुद कर रहे हैं व जल्द ही पड़ताल मुकम्मल होने के उपरांत बनती कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.