Move to Jagran APP

कश्मीर ¨सह बने अध्यक्ष व कुल¨वदर बने महासचिव

संवाद सहयोगी, रूपनगर रूपनगर के गुरुद्वारा यादगार पांच प्यारे भाई हिम्मत ¨सह साहिब परिसर में

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 07:21 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 07:21 PM (IST)
कश्मीर ¨सह बने अध्यक्ष व कुल¨वदर बने महासचिव
कश्मीर ¨सह बने अध्यक्ष व कुल¨वदर बने महासचिव

संवाद सहयोगी, रूपनगर

loksabha election banner

रूपनगर के गुरुद्वारा यादगार पांच प्यारे भाई हिम्मत ¨सह साहिब परिसर में रोपड़ मोटर पा‌र्ट्स एवं मकेनिकल यूनियन की अहम बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर यूनियन के सभी मेंबरों ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया।

बैठक के दौरान अगले तीन साल के लिए यूनियन अध्यक्ष व महासचिव के पद के लिए चुनाव करवाया गया। इस चुनाव से पहले यूनियन के नियमानुसार एक पांच सदस्यों पर आधारित चुनाव कमेटी बनाई गई जिसमें सरवण ¨सह सहित सुरजीत ¨सह, नवीन कुमार, सुरजीत ¨सह राणा तथा भु¨पदर कुमार पप्पी को शामिल किया गया। इस केमटी ने यूनियन के नियमानुसार पदाधिकारियों के चुनाव की घोषणा की जिसके तहत दो दुकानदारों क्रमवार कश्मीर ¨सह हुसैनपुर तथा जगतार ¨सह ने अध्यक्ष पद के लिए अपनी दावेदारी पेश की जबकि महासचिव पद के लिए एक मात्र कुल¨वदर ¨सह गोगी ने अपना नाम पेश किया। इसके उपरांत आवेदनों की पड़ताल की गई जिसमें अध्यक्ष पद की दावेदारी पेश करने वाले जगतार ¨सह का आवेदन सही न होने के कारण रद्द किया गया। चुनाव कमेटी ने बाद में सभी की सहमति से कश्मीर ¨सह हुसैनपुर को यूनियन का अध्यक्ष जबकि कुल¨वदर ¨सग गोगी को महासचिव घोषित करते हुए अपनी 25 सदस्यों पर आधारित कमेटी का चयन करने के अधिकार भी सौंप दिए। इस मौके पर यूनियन के सभी सदस्यों ने हाथ उठाते हुए फैसले का समथर्न किया। चुनाव कमेटी के अनुसार चुने गए अध्यक्ष व महासचिव 21-02-2020 तक अपने पद पर बने रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.