Move to Jagran APP

शिक्षा मंत्री से खफा शिक्षा वालंटियर उद्योग मंत्री से मिले

नौकरी बहाली की मांग को लेकर शिक्षा मंत्री डॉक्टर दलजीत सिंह चीमा से खफा शिक्षा वालंटियर्स उद्योग मंत्री मदन मोहन मित्तल से मिले। मित्तल ने उन्हें समस्या के निराकरण का भरोसा दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2016 12:40 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2016 01:06 PM (IST)

जेएनएन, श्री आनंदपुर साहिब। नौकरी बहाली की मांग को लेकर पिछले एक माह से संघर्ष कर रहे शिक्षा वालंटियर्स गत दिवस उद्योग मंत्री मदनमोहन मित्तल से उनके आवास पर मिले। उन्होंने मित्तल को अपनी बहाली करवाने संबंधी मांग पत्र सौंपा। मित्तल ने कहा कि उनके द्वारा इस बारे पहले ही मुख्यमंत्री तथा शिक्षा मंत्री से बात करते हुए उनसे शिक्षा वालंटियरों को उनका हक देने की सिफारिश की जा चुकी है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि कल होने वाली कैबिनेट की बैठक में उनके द्वारा इस मामले को पहल के आधार पर हल करवाने का प्रयास किया जाएगा।

loksabha election banner

बता दें, शिक्षा वालंटियर इस बात से भी नाराज हैं कि कुछ दिन पहले शिक्षा मंत्री डॉ. दलजीत चीमा ने उन्हें भरोसा दिलाया था कि उनकी फाइल को मंजूरी के लिए एजी को भेजा जा चुका है। यूनियन का कहना है कि विभागीय सूत्रों के अनुसार अभी तक कोई फाइल नहीं गई है। सरकार की उदासीनता के खिलाफ व नौकरी पर अपनी बहाली की मांग को लेकर आज शिक्षा वालंटियरों ने विभिन्न संगठनों के साथ मिलकर शहर के अंदर विशाल रोष मार्च निकाला। इस दौरान शिक्षका वालंटियरों की ओर से आम लोगों को सरकार की घटिया योजनाओं वाले पोस्टर भी बांटे गए। इसके बाद वे मित्तल के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे।

पढ़ें : श्री दरबार साहिब में मंत्रमुग्ध हो गए मोदी, लंगर सेवा करने वाले पहले पीएम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.