Move to Jagran APP

ट्रक ने राहगीर को कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, रूपनगर वीरवार रात देर रात गांव सोलखियां के सु¨रदर ¨सह पुत्र करनैल ¨सह

By Edited By: Published: Fri, 20 Jan 2017 08:55 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2017 08:55 PM (IST)
ट्रक ने राहगीर को कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, रूपनगर

loksabha election banner

वीरवार रात देर रात गांव सोलखियां के सु¨रदर ¨सह पुत्र करनैल ¨सह को अज्ञात ट्रक ने कुचल दिया। बताया जा रहा है कि जिस समय हादसा हुआ उस समय घना कोहरा था, जिसकी वजह से ट्रक चालक व्यक्ति को देख नहीं पाया होगा। सु¨रदर ¨सह 27 साल का युवक था जोकि टोल प्लाजा बहरामपुर जमींदारा मोड़ पर पैदल जा रहा था। टक्कर के बाद हाइवे पेट्रो¨लग की टीम मौके पर पहुंची। हाइवे पेट्रो¨लग की टीम के मुताबिक जिस समय घायल सु¨रदर को टीम ने संभाला तब उसके सांस चल रहे थे। लेकिन सिविल अस्पताल रूपनगर पहुंचने तक मौत के आगोश में चला गया। ¨सघ भगवंतपुर पुलिस के एएसआइ सुरेश कुमार ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। मौके से ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने मौके से एकत्र जानकारी के आधार पर जांच शुरू कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियो ने ट्रक का नंबर भी नोट किया है जोकि पुलिस को नोट करवाया गया है।

वाहन की टक्कर से बाइक चालक जख्मी

दूसरा हादसा रूपनगर-चंडीगढ़ मार्ग पर सोलखियां के पेट्रोल पंप के निकट दोपहर के समय हुआ। जिसमें ¨सहोमाजरा का रहने वाला करनैल ¨सह पुत्र अर्जुन ¨सह हादसे में घायल हो गया। करनैल ¨सह ¨सहोमाजरा से रूपनगर आ रहा था। उसे अज्ञात वाहन ने फेट मार दी। उसे हाइवे पेट्रो¨लग की टीम ने तुरंत सिविल अस्पताल रूपनगर पहुंचाया। जहां करनैल ¨सह उपचाराधीन है। हादसे में पैदल जा रहा युवक गंभीर घायल, पीजीआइ रेफर कर दिया।

इसी तरह के एक अन्य मामले में बूंगा साहिब के निकट एक युवक में मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक चंदन कुमार जोकि बूंगा साहिब का ही रहने वाला है, को गंभीर चोटें लगी हैं। जबकि मोटरसाइकिल चालक बलेदव ¨सह पुत्र उजागर ¨सह निवासी सेक्टर-44 डी, चंडीगढ़ को भी चोटें लगी हैं। चंदन के सिर में गंभीर चोट बताई जा रही है। सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिलाए जाने के बाद रूपनगर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। यहां से डाक्टरों ने सिर की चोट की वजह से चंदन को पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.