Move to Jagran APP

आंखों में मिर्ची पाउडर उड़ेलकर टैक्सी लूटी

जागरण संवाददाता, रूपनगर बुधवार को टैक्सी चालक की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर व उसके गले में रस्सी

By Edited By: Published: Wed, 27 Apr 2016 07:10 PM (IST)Updated: Wed, 27 Apr 2016 07:10 PM (IST)
आंखों में मिर्ची पाउडर उड़ेलकर टैक्सी लूटी

जागरण संवाददाता, रूपनगर

loksabha election banner

बुधवार को टैक्सी चालक की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर व उसके गले में रस्सी डाकर उसे पीटकर उसकी कार लेकर चोर गिरोह फरार हो गया। गिरोह के सदस्यों में पच्चीस साल का एक युवक और तीस तथा पैंतीस साल के करीब की दो युवतियां शामिल हैं।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन कार चालक जगजीत ¨सह पुत्र हरबंस सिंह निवासी दशमेश कालोनी रूपनगर ने बताया कि वह अपनी इंडिगो कार (पीबी-16सी3183) को लेकर नेहरू स्टेडियम के पास खडा था। करीब साढ़े बारह बजे उसके पास एक व्यक्ति जिसकी उम्र पच्चीस साल के करीब थी और उसके साथ दो महिला और एक बच्चा था, वे उसके पास आए। उन्होंने कहा कि उनको ¨बदरख जाना है और वहां से शुगर की दवा लेनी है और वेउनको लेकर चल पडा जैसे ही वह ¨बदरख से मदवाड़ा गांव को जाने वाले मार्ग के नजदीक पहुंचा तो एक महिला ने उससे कहा की गाड़ी रोको उसे पेशाब जाना है जैसे ही गाड़ी रोकी तो पीछे से उसके गले में रस्सी डाल दी और आंखो में मिर्ची का पाउडर उड़ेल दिया। इसके साथ ही माथे पर तेजधार चीज से वार कर घायल करके उसे घायल कर दिया। वह उनके चुंगल से बचकर भागा और गुरुद्वारा साहिब में पहुंचा। उसने लोगों को अपने साथ घटी घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि इसके बाद उसने परिवार वालों को सूचना दी। जिन्होंने उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना ¨सघ पुलिस के इंचार्ज धर्मपाल तथा सीआइए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर गब्बर ¨सह ने घायल चालक से सिविल अस्पताल पहुंचकर पूछताछ की। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.