Move to Jagran APP

नंगल में चार लाख की चोरी से दहशत

जागरण संवाददाता, नंगल चोरों ने एक फिर नया नंगल के शिवालिक एवेन्यू क्षेत्र में चोरी की एक बड़ी वारद

By Edited By: Published: Tue, 25 Aug 2015 10:58 AM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2015 10:58 AM (IST)

जागरण संवाददाता, नंगल

loksabha election banner

चोरों ने एक फिर नया नंगल के शिवालिक एवेन्यू क्षेत्र में चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम देकर दहशत फैला दी है। फेस वन-बी के मकान नंबर 266 में चोरों ने करीब चार लाख के सामान की चोरी की है।

मकान मालिक रविंद्र सरीन ने बताया कि वह 18 अगस्त को अपने किसी रिश्तेदार के यहां गए थे। सोमवार सुबह उन्हें फोन पर जानकारी मिली कि घर के अंदर कुछ ठीक नहीं है, दरवाजा खुला पड़ा है। जब वे चंडीगढ़ से सुबह 10:30 बजे अपने घर पहुंचे तो देखा कि अंदर अलमारियों के ताले टूटे पड़े हैं। घर की साईड के दरबाजे का ताला तोड़ कर अंदर घुसे चोरों ने अलग-अलग कमरों के दो ताले तोड़ कर तीन अलमारियों के लॉकर तोड़ कर वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान चोरों ने करीब दो लाख के जेवरात, 92 हजार की नकदी, एक लैपटॉप, एक आइफोन 6 व अन्य कुछ सामान भी चोरी किया है। चोरी हुए सामान की कीमत करीब चार लाख रुपये है।

पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि वारदात की जगह जांच शुरू की गई है। दोपहर बाद जिला रूपनगर पुलिस के फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ टीम ने मौके पर पहुंच कर सबूत जुटाए हैं। उल्लेखनीय है कि इस इलाके में पहले भी एक नहीं ऐसी कई चोरियां हो चुकी हैं।

बाक्स

---मांग उठाने के बावजूद नहीं लगे हैं सीसीटीवी---

शिवालिक एवेन्यू के नागरिकों पीसी कक्कड़, आरएस राणा, एमएल जसवाल, जगदीश चंद, सोशल वेलफेयर कमेटी के प्रतिनिधियों दीपक नंदा, प्रदीप ऊभी, एमआर धीमान आदि ने कहा है कि लगातार हो रही चोरियों के मद्देनजर लोग लंबे समय से यहां सीसीटीवी लगाने की मांग पुलिस व प्रशासन से उठा रहे हैं। बावजूद इसके अभी तक कैमरे नहीं लगे हैं। परिणामस्वरूप चोरों ने एक बार फिर वारदात को अंजाम दे दिया है। उन्होंने बताया कि यहां शिव शक्ति मंदिर में भी चोर गल्ला तोड़ कर तीन बार नकदी चोरी कर चुके हैं जबकि अन्य चोरियां अलग से हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.