Move to Jagran APP

एक घंटा डाईवर्टरहा रेलवे ओवरब्रिज का ट्रैफिक

By Edited By: Published: Thu, 25 Sep 2014 07:37 PM (IST)Updated: Thu, 25 Sep 2014 07:37 PM (IST)
एक घंटा डाईवर्टरहा रेलवे ओवरब्रिज का ट्रैफिक

25आरपीआर-15-16

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, रूपनगर :

मंगलवार को रूपनगर में हाइवे की रिपेयर के चलते आम ट्रैफिक व्यवस्था पूरा दिन चरमराई रही। जिसकी वजह से राहगीरों का आना जाना बेहद मुश्किल रहा। टै्रफिक जाम के कारण लोगों को रेलवे ओवरब्रिज से मुड़कर वापस शहर की तरफ आना पड़ा। गौर हो कि रूपनगर से हाइवे गुजरता है। जिसके जरिये राजधानी चंडीगढ़ और पंजाब के बड़े शहरों अमृतसर, जालंधर आदि के लिए वाहन गुजरते हैं। हाइवे का रूपनगर में रिपेयर का काम चल रहा है। दोपहर के समय तो हालत अत्यंत खराब हो गई, जब ट्रक सोसाइटी के दफ्तर के पास सड़क पर प्रीमिक्स डाला जा रहा था। उस समय एक घंटा टै्रफिक हाइवे पर बंद करके रेलवे ओवरब्रिज से डाईवर्ट किया गया। जिसके बाद रूपनगर शहर के बीच तथा जालंधर की तरफ जाने वाले कई वाहन रेलवे ओवरब्रिज से होकर गुजरे। इस बीच ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई। जबकि टै्रफिक पुलिस द्वारा ट्रैफिक को नियंत्रित किया गया। जिला ट्रैफिक इंचार्ज अनिल कुमार की अगुवाई में टै्रफिक मुलाजिम ट्रैफिक को कंट्रोल कर रहे थे। लेकिन वाहनों का ज्यादा आवागमन के चलते लोगों को काफी परेशानी हुई।

बाक्स

फाटक बंद और परेशानी डबल

ट्रैफिक जाम के दौरान तब लोगों की परेशानी काफी बढ़ गई तो बिजली विभाग के दफ्तर के पास तथा नंगल चौक वाले रेलवे क्रासिंग के फाटक भी बंद हो गए। जिसकी वजह से ओवरब्रिज से होकर गुजरने वाले वाहनों की लाइनें लग गई। जाम के दौरान वीआईपी वाहनों तथा पुलिस अधिकारियों की गाड़ियां भी फंसी रही।

बाक्स

एक घंटा डाईवर्ट किया गया था टै्रफिक : अनिल कुमार

जिला ट्रैफिक इंचार्ज रूपनगर अनिल कुमार ने कहा कि हाइवे की रिपेयर के चलते करीब एक घंटा ट्रैफिक रेलवे ओवरब्रिज से ऊपर से गुजारा गया। अत्याधिक वाहनों के आवागमन के चलते समस्या रही। लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू बनाने का पूरा प्रयास किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.