Move to Jagran APP

जीएसटी के विरोध में 30 को दुकानें बंद रखेंगे तीन जिलों के व्यापारी

30 जून को पटियाला, संगरूर और फतेहगढ़ साहिब में सभी दुकानें व औद्योगिक संस्थान बंद रहेंगे। व्यापारियों ने जीएसटी के विरोध में यह फैसला लिया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 26 Jun 2017 07:27 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jun 2017 11:51 AM (IST)
जीएसटी के विरोध में 30 को दुकानें बंद रखेंगे तीन जिलों के व्यापारी

जेएनएन, पटियाला। जीएसटी लागू होने में महज चार दिन शेष रह गए हैं। जैसे-जैसे जीएसटी लागू होने का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे व्यापारियों में बेचैनी बढ़ती जा रही है। देशभर में व्यापारिक संगठन जीएसटी के विरोध में सड़कों पर उतरने को उतारू हैं। सोमवार को पटियाला में तीन जिलों के व्यापारिक संगठनों ने संयुक्त बैठक करके 30 जून को तीनों जिलों में व्यापारिक एवं औद्योगिक संस्थानों को बंद रखने का फैसला किया।

loksabha election banner

व्यापारियों ने केंद्र सरकार को चेतावनी दी है कि अगर जीएसटी को सरल नहीं किया गया तो व्यापारी सड़क पर आने से भी परहेज नहीं करेंगे। व्यापार बचाओ संघर्ष कमेटी के प्रधान राकेश गुप्ता ने बैठक के बाद पत्रकारों को बताया कि सभी व्यापारियों ने एकजुट होकर फैसला किया कि 30 जून को पटियाला, संगरूर और फतेहगढ़ साहिब में सभी दुकानें व औद्योगिक संस्थान बंद रहेंगे।

राकेश गुप्ता ने बताया कि 29 जून को पटियाला के सभी व्यापारी शाम पांच से सात बजे तक स्कूटर रैली निकालेंगे, जो कि लाहौरी गेट से शुरू होकर शहर के पुराने बाजारों से होते हुए शेरांवाला गेट पर आकर समाप्त होगी। 30 जून को सभी व्यापारी शेरांवाला गेट में एकत्रित होंगे। वहां से रैली निकालते हुए वे डीसी दफ्तर जाएंगे। वहां डीसी को मांगपत्र सौंपकर रैली निकाली जाएगी। उन्होंने बताया कि इन तीन जिलों में 30 जून को कोई भी दुकान नहीं खुलेगी।

यह भी पढ़ेंः 'पर्सनल वार' में बदली सुखबीर की सिद्धू और मनप्रीत से 'पालिटिकल टसल'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.