Move to Jagran APP

सीएम की कोठी घेरने जा रही नर्सो को पुलिस ने रोका

जासं, पटियाला पक्का करने की मांग को लेकर सीएम की कोठी का घेराव करने जा रही नर्सिग स्टाफ यूनियन की

By Edited By: Published: Fri, 28 Oct 2016 09:23 PM (IST)Updated: Fri, 28 Oct 2016 09:23 PM (IST)

जासं, पटियाला

loksabha election banner

पक्का करने की मांग को लेकर सीएम की कोठी का घेराव करने जा रही नर्सिग स्टाफ यूनियन की सदस्य नर्सो को पुलिस ने राजपुरा के निकट रोक लिया। इसके बाद उन्हें भारी पुलिस फोर्स के साथ राजिंदरा अस्पताल में लाकर छोड़ गया। नर्सो का आरोप है कि उन्हें घंटों राके रखा गया, जबकि वह राडा साहिब गुरुद्वारा मत्था टेकने जा रही थी, हालांकि कई नर्सो के बयानों में विरोधाभास रहा। एसपी सिटी सतबीर सिंह अटवाल के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई का नर्सो ने विरोध किया। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी सदस्यों ने अस्पताल पहुंचकर नर्सो को समर्थन देने की घोषणा की।

नर्सिग स्टाफ एसोसिएशन की उपाध्यक्ष अमनकौर संधू ने कहा कि यूनियन के दो प्रतिनिधियों को चंडीगढ़ में सीएम से बैठक की बात कह कर बुलाया गया था, लेकिन उन्हें इधर-उधर घुमाया जाता रहा। घंटों परेशानी के बाद जब यह बात नर्सो को पता चली तो उन्होंने निजी बस के माध्यम से चंडीगढ़ की ओर कूच किया। हालांकि उनका इरादा सीएम की कोठी का घेराव करना नहीं था। दूसरी ओर कुछ नर्सो ने कहा कि वह सीएम की कोठी का घेराव करने जा रही थी, जबकि कुछ यूनियन के सोशल ग्रुप में बताया गया कि बस में नर्से सीएम से तय बैठक में जा रही थी। राजिंदरा अस्पताल में पहुंचकर नर्सो ने जमकर प्रदर्शन किया व सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए बस को रोकने के मामले को लोकतंत्र पर कुठाराघात बताया। आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक डॉ. बलबीर ने राजिंदरा अस्पताल पहुंच नर्सो की मांगों का समर्थन किया। इस अवसर पर यूनियन की उपाध्यक्ष अमन कौर संधू, सतिंद्र कौर, मनदीप कौर, राजेश कुमार, मनप्रीत कौर आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.