Move to Jagran APP

साढे़ आठ तोला सोना व नकदी ले उड़े चोर

By Edited By: Published: Mon, 22 Sep 2014 12:09 AM (IST)Updated: Mon, 22 Sep 2014 12:09 AM (IST)
साढे़ आठ तोला सोना व नकदी ले उड़े चोर

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

त्रिपड़ी टाउन थाने के अधीन आनंद नगर एक्सटेंशन की गली नंबर दो स्थित एक घर से बीती रात चोर साढ़े आठ तोले सोना व 35 हजार रुपये नकदी उड़ाकर ले गए हैं। चोरों ने न केवल कमरों का सामान बिखेरा बल्कि आलमारी के भीतर लॉकर तोड़कर सोना व नकदी चुराई है। मौके पर पहुंची फिंगर प्रिंट टीम ने अंगुलियों के निशान ले लिए हैं। त्रिपड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर की मालकिन दुलारी ने बताया कि उनके परिवार में एक मौत हो गई है और वे शनिवार को कोटकपूरा में अपने पुत्र के साथ गई थी। जब वे वापस घर पहुंचे तो देखा कि घर के दो कमरों में सारा सामान बिखरा हुआ है। आलमारी भी खुली हुई है और उसके भीतर के लॉकर टूटे हुए हैं। उन्होंने बताया कि आलमारी में रखा साढ़े आठ तोला सोना व 35 हजार रुपये की नकदी गायब हैं। भोग में जाने के कारण जल्दबाजी में वो आलमारी की चाबी घर के भीतर ही छोड़ गए और उसी चाबी से चोरों ने आलमारी खोली है। जबकि उसके अंदर के लॉकर उन्होंने तोड़े हैं। घर की दीवारें छोटी हैं और चोर उक्त दीवारें फांदकर घर में घुसे और भीतर जाने वाले दरवाजा उन्होंने तोड़ा है। वे यह भी बताती है कि उनके पति सतपाल सिंह का किसी अन्य राज्य में कंबाइन का काम है और वे वहां गए हैं। पुत्र के साथ भोग कार्यक्रम में जाते हुए उनका एक्सीडेंट होने से चोटें भी लगी हैं।

एसआई मनजिंदर सिंह की देखरेख में फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम में हवलदार परमजीत, साहिब सिंह, गुरजिंदर सिंह व दर्शन लाल पहुंचे और मौके पर अंगुलियों के निशान उठाए।

उधर, त्रिपड़ी टाउन के एसआई जसपाल सिंह ने कहा कि चोरी की सूचना मिली है और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने अपनी कार्रवाई की है। बयान दर्ज करके अगली कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.