Move to Jagran APP

छह पार्षदों ने किया कौंसिल की बैठक का बायकॉट

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : नगर कौंसिल की बैठक में विकास के मुद्दों पर सहमती न बनने पर शुक्रवार को कौंस

By Edited By: Published: Sat, 28 Nov 2015 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2015 01:01 AM (IST)

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : नगर कौंसिल की बैठक में विकास के मुद्दों पर सहमती न बनने पर शुक्रवार को कौंसिल की बैठक का छह पार्षदों ने बायकॉट किया। बायकॉट करने वाले पूर्व कौंसिल प्रधान व पार्षद राज कुमार गुप्ता, पार्षद जगदीश राज, पार्षद तिलक राज, पार्षद रमेश चंद्र, पार्षद कृष्णा देवी, पार्षद सुकर्मा शर्मा ने बताया कि नगर कौंसिल सुजानपुर की ओर से पहले ही पानी के बिल 105 रुपये प्रति महीना कर जनता पर बोझ डाला गया है। अब दोबारा कौंसिल की ओर से बिजली के प्रति यूनिट पर दो पैसे, सीमेंट के प्रति बैग पर एक रुपये, तेल के टैंकर के एक चक्कर पर सौ रुपये, मैरिज पैलेस एसी के प्रति फंक्शन पर एक हजार रूपए, नान एसी पर पाच सौ, फोर व्हीलर की बिक्री पर प्रति गाड़ी एक हजार रूपय, टू व्हीलर पर प्रति गाडी दो सौ रूपए, शराब अंग्रेजी प्रति बोतल दस रुपये, शराब देसी प्रति बोतल पर पाच रुपये काऊ सैस लगाया जा रहा है। उसका वह विरोध करते हैं। इन मुद्दों को लेकर उन्होने कौसिल की बैठक को बीच में छोड़ कर बायकाट किया है।

loksabha election banner

जो काम पहले हो चुके, उनको भी एजेंडे में डाला

पूर्व कौंसिल प्रधान ने कहा कि कौंसिल के 35 से लेकर 42 तक के एजेंडा आइटम पर उनकी सहमती है। उसके बाद 43 से 46 तक एजेंडे को वह विरोध करते है। बोले, कौंसिल की कैशबुक में केवल एक लाख 52 हजार रुपये है। बिजली का बिल साढे़ चार लाख नहीं दिया गया। जिस कारण कौंसिल पर जुर्माना पड़ गया है, जबकि कार्य 55 लाख के पास किए जा रहे है। उन्होने कहा कि जो कार्य पहले हो चुके है। उनको भी एजेंडे में डाला गया है। वह सुजानपुर क्षेत्र की जनता की भलाई के कार्यो को लेकर कौंसिल के साथ है। लेकिन जो कार्य लोक विरोधी है उनका डट कर विरोध किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.