Move to Jagran APP

पीएसयू के समर्थन में आई दो दर्जन जत्थेबंदियां

जागरण संवाददाता, नवांशहर : जिले के कालेजों में एससी/बीसी विद्यार्थियों से फीस वसूली के खिलाफ पीएस

By Edited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 01:01 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 01:01 AM (IST)
पीएसयू के समर्थन में आई दो दर्जन जत्थेबंदियां

जागरण संवाददाता, नवांशहर : जिले के कालेजों में एससी/बीसी विद्यार्थियों से फीस वसूली के खिलाफ पीएसयू के आह्वान पर प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज के विरोध में रविवार को बैठक कर आगे की रणनीति बनाई गई। बैठक में दो दर्जन जत्थेबंदियां आगे आई और पीएसयू को हर संघर्ष में समर्थन करने का भरोसा दिया।

loksabha election banner

बैठक में नेताओं ने मांगों के लिए शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे पीएसयू सदस्यों पर बीती 26 फरवरी को बारादरी बाग में पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज की कड़े शब्दों में ¨नदा की है। इस दौरान ग्रामीण मजदूर सभा के नेता भु¨पदर मान ने विद्यार्थियों के संघर्ष के लिए साझा मोर्चा बनाने की बात कही है। कामरेड पर¨मदर मेनका ने उक्त मामले में गृह मंत्री सुखबीर ¨सह बादल व डीजीपी सुमेध ¨सह सैनाी से लाठीचार्ज के लिए जिम्मेवार पुलिस अधिकारियों पर केस दर्ज करने की बात कही है।

पीएसयू के दोआबा जोन प्रधान बलजीत ¨सह ने कहा कि जब तक पुलिस अधिकारियों पर मामले दर्ज नहीं हो जाते, तब तक संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने 31 मार्च को होने वाले अर्थी फूंक मुजाहिरा सहित सात अप्रैल को होने वाली राज्य स्तरीय रोष रैली की रणनीति तैयार करने पर चर्चा की। बैठक में स्त्री जागृति मंच की प्रधान गुरबख्श कौर संघा, इफ्टू नेता अवतार ¨सह तारी, एटक के मुकंद लाल, कमलजीत सनावा, निर्माण मजदूर यूनियन के सरूप ¨सह, डीटीएफ के बलवीर कुमार, जम्हूरी अधिकार सभा के जसवीर दीप, बूटा ¨सह, तरकशील सोसायटी के जो¨गदर भल्लेवाल, पीएसएसएफ के प्रेम रकड़, किरती किशान यूनियन के हरमेश ¨सह ढेसी, डीवाईएफआई के गुरनाम ¨सह, स्वतंत्र ¨सह, नौजवान भारत सभा के ओंकार ¨सह, जम्हूरी किसान सभा के जरनैल ¨सह जाफरपुर, पंजाब किसान सभा के बलराम ¨सह, शहीद भगत ¨सह नौजवान सभा के सुखदेव ¨सह, हैल्प संस्था के पर¨मदर ¨सह कितना आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.