Move to Jagran APP

ट्रक यूनियन को लेकर कांग्रेसियों की खींचतान हास्यापद : बरकंदी

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब पंजाब में चार माह पहले बनी कांग्रेस सरकार से लोग ऊबने लगे हैं। न

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jul 2017 08:06 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jul 2017 08:06 PM (IST)
ट्रक यूनियन को लेकर कांग्रेसियों की खींचतान हास्यापद : बरकंदी
ट्रक यूनियन को लेकर कांग्रेसियों की खींचतान हास्यापद : बरकंदी

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

पंजाब में चार माह पहले बनी कांग्रेस सरकार से लोग ऊबने लगे हैं। न तो युवाओं को नौकरी मिली और न ही किसानों का कर्ज माफी का वादा पूरा हुआ। युवा तो आए दिन यही सोचते हैं कि मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह द्वारा उनके साथ मोबाइल देने का किया वादा न जाने कब पूरा होगा। यह बात विधायक कंवरजीत ¨सह रोजी बरकंदी ने अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रकट किए।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार से तो पंजाब में ट्रक यूनियनों का मसला तक नहीं सुलझा। पहले तो सरकार द्वारा ट्रक यूनियनें भंग करने का फैसला ही बिना सोच विचार किया लगता है। यूनियनें चाहे भंग कर दी गई, लेकिन ट्रक आपरेटरों को आने वाली परेशानियां की और कोई ध्यान नहीं दिया गया। वह खुद श्री मुक्तसर साहिब में ट्रक यूनियन के लगातार दस साल तक अध्यक्ष रहे तथा सभी को साथ लेकर चलने तथा उनके सुख दुख में सांझीदार होने के कारण वहां कोई गुटबाजी नहीं थी। कांग्रेस सरकार के बनते ही यहां की ट्रक यूनियन कांग्रेसी नेताओं के दो गुटों के कारण बंटकर रह गई है। कांग्रेसी नेताओं को चाहिए था कि वह ट्रक आपरेटरों के दोनों गुटों को इकट्ठा कर उनकी समस्याएं सुनते। कांग्रेसी नेताओं की आपसी खींचतान के कारण ट्रक यूनियन में गुटबाजी बढ़ रही है। अगर इस मामले को शीघ्र सुलझाया न गया तो यह मामला काफी बढ़ सकता है। उन्होंने प्रशासन से अपील की कि वे ट्रक आपरेटरों के दोनों गुटों को बिठाकर कोई सांझा हल निकालें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.