Move to Jagran APP

हरसिमरत ने कसा 'आप' पर तंज, कहा- जो पंजाब में डेरा डालना चाहते थे जनता ने उन्हें निकाला

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आप को जनता ने नकार दिया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 15 Mar 2017 12:57 PM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2017 01:17 PM (IST)
हरसिमरत ने कसा 'आप' पर तंज, कहा- जो पंजाब में डेरा डालना चाहते थे जनता ने उन्हें निकाला

जेएनएन, लंबी (श्री मुक्तसर साहिब)। शिअद प्रधान व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने कहा कि राज्य में आम आदमी पार्टी की ओर से शिअद के प्रति किए दुष्प्रचार के चलते अकाली दल पीछे रहा है, लेकिन लोग जल्दी समझ जाएंगे कि जो काम अकाली भाजपा ने किए हैं वो और कोई सरकार नहीं कर सकती। वहीं, सुखबीर की पत्नी व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने आम आदमी पार्टी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि बाहर से आकर हमारे घर में जो डेरा लगाना चाहते थे उनको जनता ने बाहर निकाल दिया। हरसिमरत ने कहा कि उनकी पार्टी चुनाव जरूर हारी है, लेकिन 31 फीसद वोट शेयर उनके पक्ष में रहा। ईवीएम में गड़बड़ी संबंधी आरोपी पर हरसिमरत ने कहा कि जब आप की दिल्ली में 67 सीटें आई तब तो आप ने नहीं बोला कि ईवीएम में गड़बड़ी थी।

loksabha election banner

पंजाब विधानसभा चुनाव में हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल अपने गांव बादल स्थित निवास पहुंचे। उनके साथ ही केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल भी गांव पहुंची। उनके आने पर मंगलवार से ही उनके निवास पर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का तांता लगना शुरू हो गया।

बादलों ने बठिंडा और श्री मुक्तसर साहिब जिले के विभिन्न हलकों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर हार के कारणों पर चर्चा की। साथ ही कार्यकर्ताओं को हौसला दिया गया कि वे निराश न हों। पहले की तरह ही अपने अपने हलके के लोगों से निरंतर संपर्क बनाएं रखें। अपने अपने हलके में पूरी तरह से सक्रिय रहें। बैठकों में बठिंडा देहाती हलके से पराजित शिअद प्रत्याशी अमित रत्न एसजीपीसी सदस्य अमरीक सिंह कोटशमीर, सुखबीर सिंह बठिंडा, रूपिंदर सिंह, मनजीत सिंह के अलावा अपने बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ मिले।

इस दौरान सुखबीर बादल ने उनकी  हार को लेकर विस्तृत चर्चा की। गिद्दड़बाहा हलके से शिअद प्रत्याशी रहे हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों, बल्लूआना हलके से शिअद प्रत्याशी प्रकाश सिंह भट्टी और उनके वर्करों के साथ भी सुखबीर बादल और हरसिमरत कौर बादल के साथ बैठक की, जबकि श्री मुक्तसर साहिब हलके से विजयी हुए कंवरजीत सिंह रोजी बरकंदी ने भी वहां पहुंचकर उनसे आशीर्वाद लिया। पूर्व मुख्यमंत्री बादल अब आज लंबी दौरे पर हैं। वह वहां जीत के लिए लोगों का आभार जताएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.