Move to Jagran APP

जमींदार ने पत्नी की गोलीमार हत्या कर की खुदकुशी

संवाद सहयोगी, मोगा गांव बंबीहा भाई में सोमवार देर रात को एक जमींदार ने अपनी .12 बोर की लाईसेंसी ब

By Edited By: Published: Wed, 22 Apr 2015 01:01 AM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2015 01:01 AM (IST)
जमींदार ने पत्नी की गोलीमार हत्या कर की खुदकुशी

संवाद सहयोगी, मोगा

loksabha election banner

गांव बंबीहा भाई में सोमवार देर रात को एक जमींदार ने अपनी .12 बोर की लाईसेंसी बंदूक से अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी (डी), डीएसपी बाघापुराना व थाना समालसर प्रभारी ने मौके का जायजा लिया है।

थाना प्रभारी दर्शन सिंह ने बताया कि गांव बंबीहा भाई निवासी संदीप सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसके पिता समेत तीन भाई हैं, जिनके पास लगभग 75 एकड़ जमीन है। संदीप स्वयं कोटकपूरा स्थित कॉलेज में बीए फाइनल में पढ़ता है। बताया गया है कि सोमवार देर रात संदीप के पिता रणधीर सिंह (49 वर्ष) व उसकी माता जसवीर कौर (47 वर्ष) साढे़ नौ बजे सोने के लिए कमरे में चले गए। इसके बाद रात को लगभग 11 बजे गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। इस पर पूरा परिवार जाग गया। वे सभी लोग घर से बाहर निकल कर देखने लगे कि कहीं कोई उनके घर के बाहर तो गोलियां नहीं चला रहा। मगर, इसके बाद उसके माता-पिता के न उठने पर परिवार के सभी सदस्य उनके कमरे में गए, तो देखा कि उसकी माता के सिर पर गोली लगी हुई थी। वहीं उसके पिता की भी सिर पर गोली लगने से मौत हो चुकी थी।

संदीप ने पुलिस को बताया है कि देर रात को उसके पिता ने पहले उसकी माता जसवीर कौर को अपनी .12 बोर की बंदूक से सोते समय सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने अपने सिर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने मृतक दंपति के बेटे संदीप सिंह के बयान पर उसके पिता रणधीर सिंह के खिलाफ उसकी माता की हत्या करने के आरोप में हत्या का मामला दर्ज करने सहित आ‌र्म्स एक्ट तहत के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही एसपी (डी) हरजीत सिंह पन्नू, डीएसपी बाघापुराना बलविन्द्र सिंह व थाना समालसर प्रभारी दर्शन सिंह ने मौके पर जाकर घटना का जायजा लेने के बाद दोनों शवों को कब्जे में लेने के बाद सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दूसरी ओर थाना प्रभारी दर्शन सिंह ने बताया कि अब पुलिस मामला दर्ज करने के बाद दंपति की मौत के मामले में हर पहलू के मद्देनजर जांच करेगी।

उधर, सिविल अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करने वाले डॉ. मंजीत सिंह के अनुसार, दोनों को गोली नजदीक से लगी हैं, जिसके चलते इनकी खोपड़ियां बिखर गई हैं। यह पता नहीं चला कि गोलियां कनपटी के ऊपर किस तरफ लगीं?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.