Move to Jagran APP

साली की अस्मत लूट बुआ को बेचा

जेएनएन, मोगा गांव कोकरी कलां निवासी एक विवाहिता की उसके जीजा द्वारा अस्मत लूटने तथा बाद में आरोपी

By Edited By: Published: Wed, 25 Mar 2015 01:00 AM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2015 01:00 AM (IST)
साली की अस्मत लूट बुआ को बेचा

जेएनएन, मोगा

loksabha election banner

गांव कोकरी कलां निवासी एक विवाहिता की उसके जीजा द्वारा अस्मत लूटने तथा बाद में आरोपी जीजा द्वारा उसे अपनी बुआ को बेचने का मामला सामने आया है। वहीं इस संदर्भ में स्थानीय पुलिस की ढीली कार्रवाई की बात पीड़िता ने कही है। आरोप है कि जब पीड़िता व उसका पति इंसाफ के लिए पुलिस के पास पहुंची, तो वहां पुलिसकर्मी ने उनके साथ मारपीट कर उन्हें थाने से भगा दिया।

जानकारी के अनुसार गांव कोकरी कलां निवासी उक्त पीड़िता की शादी लगभग दो-ढ़ाई साल पहले गांव घल्लकलां निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद उनके एक बच्चा हुआ था। मगर, लगभग एक माह पहले पीड़िता व उसके पति में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और वह मायके चली गई। कुछ दिनों बाद उसके मायके वालों ने उसे सुसराल जाने को कहा, परंतु उसने इससे इंकार कर दिया। इसके बाद उसने अपने जीजा को फोन करके बुलाया। जिस पर वह 16 मार्च को उसे बहन के पास ले जाने की बात कहकर अपने साथ ले गया। मगर, रास्ते में पानी वाली टंकी के पास उसके जीजा ने सारी रात दुष्कर्म करने के बाद 17 मार्च को उसे कस्बा सिधवा बेट में रहने वाली अपनी बुआ के पास 60 हजार रुपये में बेच दिया और चला गया।

आरोप है कि जीजा की बुआ के घर पर देह व्यापार का अड्डा चलता था। जहां उसे 21 मार्च तक कई लोगों के सामने धंधे के तहत परोसा गया। इस बीच वह 21 मार्च को किसी तरह वहां से भाग निकली और अपने पति व मायके वालों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इस पर उसी रात थाना अजीतवाल में पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाने का प्रयास किया गया। मगर, वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने पति-पत्नी के साथ मारपीट करके समझौता करने के लिए दबाव डाला। मगर, उन्होंने समझौता करने से इंकार कर दिया। इसके बाद थाने में कोई सुनवाई न होने चलते पीड़िता ने अपने परिवार वालों के साथ रविवार देर शाम को सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया।

उधर, थाना अजीतवाल के प्रभारी भूपिंदर सिंह का कहना है कि गत शनिवार को गांव कोकरी कलां की पंचायत, पीड़िता के माता-पिता व पति थाने में आए थे। उनका कहना है कि महिला के साथ जो घटना घटी है, वह जगराओं थाना क्षेत्र की है। इसलिए उन्होंने महिला की रपट दर्ज करने के बाद उसी रात को ही जगराओं पुलिस को कार्रवाई के लिए कापी भेज दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.