Move to Jagran APP

पावरकॉम अधिकारी से दु‌र्व्यवहार के आरोप में तीन नामजद

संस, सरदूलगढ़ : सरदूलगढ़ के पावरकॉम अधिकारी से एक परिवार द्वारा दु‌र्व्यवहार किए जाने पर थाना सरदूलग

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Apr 2017 07:04 PM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2017 07:04 PM (IST)
पावरकॉम अधिकारी से दु‌र्व्यवहार के आरोप में तीन नामजद
पावरकॉम अधिकारी से दु‌र्व्यवहार के आरोप में तीन नामजद

संस, सरदूलगढ़ : सरदूलगढ़ के पावरकॉम अधिकारी से एक परिवार द्वारा दु‌र्व्यवहार किए जाने पर थाना सरदूलगढ की पुलिस ने एक ही परिवार को तीन लोगों खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

इस संबंध में जानकारी देते हुए पावरकॉम के एसडीओ अजैब ¨सह बताया कि वह अपनी टीम के साथ गांव झंडा कलां में बिजली चोरी के तहत चे¨कग पर गए थे। झंडा कला के जीत ¨सह पुत्र करतार ¨सह किसान का मीटर करीब तीन महीने पहला लगभग बारह हजार रुपए का बिल न अदा करने कारण कनेक्शन काट दिया गया था। चे¨कग के दौरान उक्त घर में लाइट चल रही थी। जांच में पाया कि घर में राजू ¨सह पुत्र मोडू राम पिछड़ी श्रेणी का फ्री वाला मीटर लगा हुआ मिला। पावरकॉम के जेई आत्मा ¨सह ने पूछा कि आपका मीटर बिल न भरने करके उखाड़ा हुआ है और यह मीटर फ्री वाला किसने लगाया गया है। रविन्दरपाल ¨सह उर्फ लाडी पुत्र जीत ¨सह ने बताया यह मीटर हमारे खेत में काम करने वाले पाली का है और बिजली विभाग के अधिकारियों से अभद्र व्यवहार करने लगा। विभाग के जेई आत्मा ¨सह ने घटना की मोबाइल में रिकार्डिग शुरू कर दी तथा उस समय पर सोनू ¨सह पुत्र बलदेव ¨सह और जीत ¨सह पुत्र करतार ¨सह आदि ने जेई आत्मा ¨सह के साथ हाथापाई दौरान मोबाइल छीन लिया तथा सारा डाटा डीलीट करके फोन फैंक दिया। थाना सरदूलगढ़ में सूचना कर दी गई है। थाना सरदूलगढ़ के एसआइ जसप्रीत ¨सह के साथ बातचीत की तो उन्होंने बताया कि उक्त मामले में पुलिस ने पावरकॉम के एसडीओ अजैब ¨सह के बयानों पर रविन्दरपाल ¨सह, सोनू ¨सह और जीत ¨सह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करकार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.