Move to Jagran APP

बसपा 15 नवंबर तक करेगी प्रत्याशी घोषित

जेएनएन, बुढलाडा (मानसा) बहुजन समाज पार्टी के प्रांतीय प्रधान रछपाल सिंह राजू ने कहा कि पार्टी

By Edited By: Published: Sat, 29 Oct 2016 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 29 Oct 2016 01:00 AM (IST)

जेएनएन, बुढलाडा (मानसा)

loksabha election banner

बहुजन समाज पार्टी के प्रांतीय प्रधान रछपाल सिंह राजू ने कहा कि पार्टी राज्य के सभी 117 विधानसभा हलकों में चुनाव लड़ेगी तथा 15 नवंबर तक प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी। पार्टी द्वारा शुरू की गई संपर्क मुहिम के तहत पहुंचे प्रधान राजू ने कहा कि अकाली भाजपा सरकार ने नीले काडरें के माध्यम से लोगों को भिखारी बना दिया है तथा बसपा की सरकार बनने पर हर घर में रोजगार पैदा करके नीले काडरें की भिखारी बनाओ स्कीम को पहल के आधार पर बंद किया जाएगा।

बसपा प्रधान ने कहा कि राज्य में अकाली भाजपा सरकार के अत्याचार व जुल्म से लोग तंग आ चुके हैं तथा विभिन्न पार्टियों के लोग बसपा में शामिल होने के लिए उनके संपर्क में हैं जिनमें कुछ विधायक व पूर्व विधायक भी शामिल हैं। पार्टी अपने चुनाव घोषणा पत्र में पहल के आधार पर 1 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने के पेंशन राशि 2500 रुपये प्रति माह करने का प्रमुखता देते हुए किसानों के सिर चढ़े कर्ज को माफ करना, व्यापारी के लिए रोजगार के साधन पैदा करना, सेहत और शिक्षा मुफ्त मुहैया कराना आदि मुद्दे शामिल करेगी। मौजूदा सरकार के राज में सबसे अधिक दलितों पर अत्याचार हुए हैं, बसपा की सरकार आने पर इस अत्याचार का हिसाब लिया जाएगा। इससे पूर्व अंबेदकर चौक के निर्माण को लेकर नगर कौंसिल खिलाफ बसपा वर्करों द्वारा रोश मार्च किया गया। प्रांतीय उप प्रधान अजीत सिंह भैनी ने हर हाल में अंबेदकर चौक का निर्माण अमन शांति से करने की बात कही।

इस मौके पर जिला प्रधान भुपिंदर सिंह बीरबल, प्रांतीय महा सचिव कुलदीप सिंह सरदूलगढ़, पूर्व जिला प्रधान बग्गा सिंह, हलका प्रधान गुरसेवक रियोंद, जसविंदर सिंह, शेर सिंह, जगदीश ख्याला व राजपाल भूपाल भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.