Move to Jagran APP

मेरे सामने पति को पीटकर मार डाला, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

जासं, लुधियाना : चिट्टी कॉलोनी निवासी दलजीत कौर ने पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाते हुए आरोप ल

By Edited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 06:37 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 06:37 PM (IST)
मेरे सामने पति को पीटकर मार डाला, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
मेरे सामने पति को पीटकर मार डाला, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

जासं, लुधियाना : चिट्टी कॉलोनी निवासी दलजीत कौर ने पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाते हुए आरोप लगाया है कि उसके पति को उसके सामने पीटकर मार डाला गया, लेकिन घटना के 21 दिन बाद भी पुलिस अधिकारियों ने हत्यारों को गिरफ्तार करना तो दूर उनके खिलाफ केस तक दर्ज नहीं किया। कमिश्नर जेएस औलख ने इस मामले को गंभीरता लिया है और उन्होंने मामले की जांच एडीसीपी-1 को सौंपी है।

loksabha election banner

शिकायत में महिला ने बताया कि उसका पति सुरजीत सिंह संतोख नगर स्थित एक दुकान पर काम करता था। 27 दिसंबर को दोपहर एक बजे वो दलजीत कौर को बिंद्रा कॉलोनी स्थित मायके छोड़कर दुकान पर चला गया। शाम करीब 6 बजे जब वो बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान पर पहुंची तो उसी इलाके का एक डॉक्टर तथा दुकान का मालिक पैसों के लेनदेन को लेकर उसके पति को पीट रहे थे।

दलजीत ने देखा कि उसका पति उन लोगों से अपनी जान बचाकर बिंद्रा कॉलोनी की तरफ भागा। मगर रास्ते में एक लकड़ी की दुकान के सामने गिर गया। दलजीत ने मौके पर अपने रिश्तेदारों तथा थाना सलेम टाबरी पुलिस को बुलाया। पुलिस सुरजीत को सिविल अस्पताल ले गई, जहां डाक्टरों ने उसे मृतक करार दे दिया। उसका आरोप है कि पुलिस ने कुछ दस्तावेजों पर उसके हस्ताक्षर कराए। मगर वो अनपढ़ होने के कारण उन्हें पढ़ नहीं सकी। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके चलते आरोपी समझौता करने का दवाब बना रहे हैं। दलजीत ने बताया कि पति की मौत के बाद उसके दोनों बच्चों का स्कूल छूट गया। वो लोग खाने के लिए भी मोहताज हो गए हैं। उसने मांग की है कि आरोपियों को सजा देकर उसे इंसाफ दिलाया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.