Move to Jagran APP

जीसीजी में अकालियों को आदत बदलने की नसीहत दे गए सांसद बिट्टू

जागरण संवाददाता, लुधियाना :शहर के कॉलेज फार ग‌र्ल्स (जीसीजी) में आयोजित वन महोत्सव में मुख्य मेहम

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 06:46 PM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 06:46 PM (IST)
जीसीजी में अकालियों को आदत बदलने की नसीहत दे गए सांसद बिट्टू
जीसीजी में अकालियों को आदत बदलने की नसीहत दे गए सांसद बिट्टू

जागरण संवाददाता, लुधियाना :शहर के कॉलेज फार ग‌र्ल्स (जीसीजी) में आयोजित वन महोत्सव में मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचे सांसद रवनीत बिंट्टू ने शिरोमणि अकाली दल के नेताओं को सुधरने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि अकाली अपनी गुंडागर्दी जैसी पुरानी आदतें अब बदल लें, नहीं तो वह कानून की सख्ती से बच नहीं पाएंगे। उन्होंने बीते दिन अकाली नेताओं की ओर से पुलिस थाना चोहला साहिब में कत्ल केस में नामजद कथित आरोपियों को जबरदस्ती छुड़वा ले जाने की घटना को गलत बताया। उन्होंने कहा कि काफी समय अकाली नेताओं ने हर काम में गुंडागर्दी दिखाई है। उन्होंने वारिश शाह के शब्दों का हवाला देते कहा कि अब पंजाब में डंडे का जोर नहीं है बल्कि लोगों की चुनी सरकार व कानून का राज्य है। इस दौरान विधायक भारत भूषण आशू भी मौजूद थे।

loksabha election banner

एक सावल के जवाब में बिंट्टू ने कहा कि केंद्र सरकार पंजाब की वर्तमान आर्थिक स्थिति को ऊपर उठाने के लिए अपनी जिम्मेदारी से भाग रही है। केंद्र सरकार ने प्रतिदिन बढ़ रही तेल की कीमतों को नियंत्रित करने के लिए कोई कदम नहीं उठाए। कच्चे तेल की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कीमत बहुत कम है जबकि यह लोगों को बहुत महंगा मिल रहा है। देश की सड़कों की स्थिति सुधारी जा रही है पर पंजाब की सड़कों का हाल देख ऐसा लगता है कि केंद्र सरकार इस मामले में लोगों की आंखों में धूल झोक रही है।

---

छात्राओं को पौधे लगाने के लिए किया प्रेरित

इससे पहले मुख्य मेहमानों ने कॉलेज कैंपस में पौधे लगाने की मुहिम का उद्घाटन किया गया। सांसद रवनीत बिंट्टू ने छात्राओं को अपने जीवन में अधिक से अधिक पौधे लगाने व इसकी संभाल करने की भी बात कही। पेड़ लगाओ, वातावरण बचाओ थीम पर रंगारंग कार्यक्रम भी विद्यार्थियों ने पेश किया। इस मौके पर पोस्ट मेकिंग प्रतियोगिता भी कराई गई, जिसमें काजल ने पहला, आंचल गुप्ता ने दूसरा तथा हरमन कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रिंसिपल डॉ. मोहिंदर कौर ग्रेवाल ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.