Move to Jagran APP

मकान मालकिन ने किरायेदार की कर दी हत्या, गाने बजाने को लेकर हुआ था झगड़ा

शहर के टिब्बा रोड़ पर गाने बजाने को लेकर हुए झगड़े में मकान मालकिन ने युवक के सिर पर रॉड मार उसकी हत्या कर दी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 12:08 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 07:52 PM (IST)
मकान मालकिन ने किरायेदार की कर दी हत्या, गाने बजाने को लेकर हुआ था झगड़ा
मकान मालकिन ने किरायेदार की कर दी हत्या, गाने बजाने को लेकर हुआ था झगड़ा

जेएनएन, लुधियाना। शहर के टिब्बा रोड़ पर गाने बजाने को लेकर हुए झगड़े में मकान मालकिन ने युवक के सिर पर रॉड मार उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने युवक की पत्नी के बयान पर आपराधिक मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार भी कर लिया है। जानकारी के अनुसार टिब्बा रोड के करतार नगर में हरप्रीत सिंह अपनी पत्नी के साथ किराये के कमरे में रहता था। उसकी अढ़ाई साल पहले ही शादी हुई थी और उसका कोई बच्चा नहीं था। वीरवार को होली वाले दिन शाम चार बजे वह अपने दोस्त के साथ घर पर ही शराब पी रहा था और उसने ऊंची आवाज में गाने लगाए हुए थे। जिस पर मकान मालकिन कुलदीप कौर ने एतराज जाहिर किया और वह उसके पास गई और गाने बंद करने को कहा दिया।

loksabha election banner

इस दौरान दोनों में गाली-गलौज शुरू हो गया। मोहल्ले के लोगों ने बीच में पड़ मामले को सुलझा दिया। इसके बाद हरप्रीत अपने माता पिता को उनके घर पर छोडऩे चला गया। जब वापस आया, तब भी मकान मालकिन उसकी पत्नी से बोल रही थी। इससे झगड़ा दोबारा शुरू हो गया। इसी दौरान मकान मालकिन ने लोहे की रॉड युवक के सिर में मार दी और वह नीचे गिर गया। घर पर आया उसका दोस्त उसे सिविल अस्पताल ले गया, यहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हरप्रीत सिंह फैक्टरी में आॅटो चलाता था और दो बहनों का एकलौता बेटा था। दोनों परिवारों का खर्च उसी के द्वारा चलाया जाता था। पुलिस की ओर से 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई कर पोस्ट मार्टम करवाया था, जिसमें उसके सिर में चोट पाई गई है।

पुलिस ने उसकी पत्नी की शिकायत पर मकान मालकिन मनजीत कौर के खिलाफ थाना टिब्बा में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार भी कर लिया है। थाना प्रभारी इंसपेक्टर परमजीत सिंह के अनुसार मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.