Move to Jagran APP

स्‍नेचिंग व लूटपाट करने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस में हड़कंप

पुलिस की गिरफ्त से भागने वाला पाजीटिव मरीज का साथी के भी कोरोना संक्रमित होने की आशंका है। उसका साथी बाड़ेवाल का रहने वाला है।

By SatpaulEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 12:33 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 12:33 PM (IST)
स्‍नेचिंग व लूटपाट करने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस में हड़कंप
स्‍नेचिंग व लूटपाट करने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस में हड़कंप

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में बुधवार को कोरोना के पॉजिटिव मिले दो मरीजों में से एक राहगीरों से स्‍नेचिंग और लूटपाट करता था। खास बात यह है कि पुलिस मरीज और उसके साथी को लेकर सिविल अस्पताल कोरोना जांच के लिए पहुंची थी, लेकिन उसका साथी पुलिस को धक्का मारकर फरार हो गया था। अब उसके साथी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना के बाद थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस में हड़कंप मच गया है।

loksabha election banner

एएसआइ गुरमीत सिंह ने दोनों को पकड़ा था और कार्रवाई करने के क्रम में सिविल अस्पताल लेकर पहुंची था। इस पूरे एपिसोड के दौरान पुलिसकर्मी ने कोई ग्‍लव्‍स, मास्क या अन्य सुरक्षा उपकरण नहीं पहने थे। अब आशंका है कि पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से कहीं उन्हें संक्रमण तो नहीं हो गया है।

एएसआइ गुरमीत सिंह से संपर्क करने पर उनका कहना था कि इस संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन वह दोनों को लेकर गया था। अब पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी है कि कौन-कौन पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आया था। उल्लेखनीय है कि फोकल प्वाइंट पुलिस ने कोरोना पॉजिटिव मरीज और उसके साथी को राहगीरों से लूटपाट और स्नेचिंग करने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनके पास से चोरी का मोटरसाइकिल, मोबाइल और रॉड बरामद किया था। उनके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

जेल प्रबंधन ने कहा था कोरोना टेस्ट करवाओ

दोनों को जब जेल भेजा जाने लगा तो वहां पहले उनका कोरोना टेस्ट करवाने की बात कही गई थी। उसके बाद एएसआइ गुरमीत सिंह दोनों को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल परिसर में पॉजिटिव मरीज का साथी एएसआइ को धक्का मारकर भाग गया था और अभी भी पुलिस उसकी तलाश कर रही है। यदि जेल प्रबंधन ने कोरोना टेस्ट न करवाने को कहा होता तो वह अन्य कैदियों के बीच संक्रमण फैल सकता था।

पॉजिटिव मरीज के साथी के भी संक्रमित होने की आशंका

पुलिस की गिरफ्त से भागने वाला पाजीटिव मरीज का साथी के भी कोरोना संक्रमित होने की आशंका है। उसका साथी बाड़ेवाल का रहने वाला है। पुलिस सोमवार से उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.