Move to Jagran APP

रंजिशन दोस्तों संग मिलकर की थी हत्या

पिछले दिनों गांव पंडोरी के मछली फार्म हाउस पर अज्ञात लुटेरों ने लूटपाट करके महिला की हत्या कर दी थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 06:16 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 06:16 PM (IST)
रंजिशन दोस्तों संग मिलकर की थी हत्या

संवाद सहयोगी, जगराओं : पिछले दिनों गांव पंडोरी के मछली फार्म हाउस पर अज्ञात लुटेरों ने लूटपाट करके महिला की हत्या कर दी थी। मामले को पुलिस ने ट्रेस कर पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में प्रेस वार्ता में एसएसपी वरिंदर सिंह बराड़ ने बताया कि इस कत्ल और लूट का वारदात को ट्रेस करने के लिए एसपी डी रुपिंदर भारद्वाज, डीएसपी डी अमनदीप सिंह बराड, डीएसपी दाखा हरकमल कौर बराड, सीआईए प्रभारी लखवीर सिंह और थाना दाखा के प्रभारी बिक्रमजीत सिंह पर आधारित टीम ने जांच की। जांच के बाद सुखमिंदर सिंह उर्फ गोली निवासी गांव पंडोरी, पिंदर कुमार उर्फ पिंदा निवासी गांव लुहारा (मोगा), राजवीर सिंह उर्फ बंटी निवासी लुहारा, बलजीत सिंह उर्फ मोटा निवासी गांव लुहारा और संदीप सिंह उर्फ खोसा निवासी साईं धाम मंदिर मोगा को गिरफ्तार किया। आरोपितों से वारदात के समय लूटा गया सोना-चांदी, मोबाइल फोन तथा हत्या में इस्तेमाल किए हथियार बरामद कर लिए हैं।

loksabha election banner

एसएसपी बराड़ ने बताया कि रामकली पत्नी रजिंदर रजक निवासी बिहार, हाल निवासी गांव पंडोरी ने पुलिस को दी सूचना में कहा था उसका लड़का सुधीर गांव पंडोरी में मछली फार्म हाउस पर परिवार समेत रहता है और मछली फार्म की देख भाल करता है। पांच जुलाई को उसका लड़का सुधीर बिहार किसी काम से चला गया तो पीछे फार्म हाउस की देखभाल विनोद बाबन कर रहा था। 6 जुलाई की रात को करीब 10 बजे वह सभी खाना खा कर सो गए और आधी रात के समय बाहर चारपाई पर पड़े बाबन के चिल्लाने की आवाज आने लगी। जब उन्होंने दरवाजा खोलकर देखा तो बाबन के सिर पर गहरी चोटे लगी हुई थी और खून बह रहा था। इतने में तीन व्यक्ति भाग कर उनकी तरफ आने लगे तो वह भाग कर कमरे में चले गए और पीछे वह भी तीनों उस कमरे में आ गए। कमरे में पहुंचकर उन्होंने पूछा कि आभूषण और पैसे कहां है। जब वह ट्रंक खोलने लगे तो उनकी बहू संगीता ने उनका विरोध जताया तो एक व्यक्ति ने उसके सिर पर तेजधार हथियार से वार कर दिया। घायल हुई संगीता के कानों से उसने बालियां झपट लीं और अन्य आभूषण व नगदी लेकर वह सभी फरार हो गए। शोर सुनकर शंभू गुर्जर वहां पहुंचा और गाड़ी से विनोद बाबन और संगीता को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में संगीता की मौत हो गई।

एसएसपी वरिंदर सिंह बराड़ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों से की गई पूछताछ में यह सामने आया कि इस घटना को अंजाम देने के पीछे मामूली रंजिश थी। उन्होंने बताया कि पिंदर कुमार, राजवीर सिंह, बलजीत सिंह और संदीप निवासी गांव पंडोरी आपस में दोस्त है। घटना से कुछ दिन पहले सुधीर राजक ने मछली फार्म के निकट भांग लेने से इन्हे रोक दिया था। सुखविंदर सिंह को यह जानकारी थी कि सुधीर राजक के घर पर सोना, चांदी और नगदी है। उन्होंने सुखविंदर के कहने पर लालच में इस घटना को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.