Move to Jagran APP

पुलआउट: सांसद बिंट्टू खालसा से अनशन खत्म का करेंगे आग्रह

जासं, लुधियाना : सजा काट चुके कैदियों की रिहाई की मांग को लेकर अनशन कर रहे बापू सूरत सिंह खालसा

By Edited By: Published: Fri, 31 Jul 2015 08:40 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2015 08:40 PM (IST)

जासं, लुधियाना : सजा काट चुके कैदियों की रिहाई की मांग को लेकर अनशन कर रहे बापू सूरत सिंह खालसा से मिलने शनिवार को डीएमसी अस्पताल में सांसद रवनीत बिट्टू कांग्रेस विधायकों व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर अनशन खत्म करने का आग्रह करेंगे। बिंट्टू ने कहा कि खालसा के अनशन को कुछ समाज विरोधी लोग हाइजेक करने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पंजाब का माहौल खराब हो सकता है। उन्होंने कहा कि दुश्मन देश भी पंजाब का माहौल खराब करने की फिराक में हैं। इसलिए वह खुद खालसा को मनाने के लिए जाएंगे। वहीं, पुलिस ने डीएमसी में सुरक्षा इंतजाम कड़ा कर दिया है।

loksabha election banner

------

सिविल सर्जन के खिलाफ लिखी चिंट्ठी

बापू सूरत सिंह खालसा ने सिविल सर्जन के खिलाफ चिट्ठी लिखी है। खालसा ने कहा कि सिविल सर्जन ने पहले ही दिन उनकी हालत में सुधार लिख दिया था। लेकिन अगर मेरी हालत ठीक थी तो मुझे जबरन अस्पताल में क्यों लाया गया। इस संबंध में सिविल सर्जन रेणू छतवाल से कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

--------------------------

पुलिस ने किसी को नहीं मिलने दिया

बापू सूरत सिंह खालसा से शुक्रवार को कई धार्मिक एंव राजनीतिक संस्थाओं से जुड़े लोग मिलने के लिए आए। लेकिन सुरक्षा के इंतजाम कड़े होने के कारण उन्हें खालसा से मिलने नहीं दिया। इस दौरान खालसा के परिवारवालों ने भी एतराज जताया कि पुलिस खालसा से मिलने आ रहे लोगों को अस्पताल में दाखिल नहीं होने दे रही। उन्होंने कहा कि खालसा को नजरबंद कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.