Move to Jagran APP

रोशन प्रिंस को अभिनेत्रियों ने सिखाया सबक

By Edited By: Published: Fri, 05 Jul 2013 10:34 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2013 10:35 PM (IST)
रोशन प्रिंस को अभिनेत्रियों ने सिखाया सबक

संजीव गुप्ता/कर्मजीत कैंथ, जगराओं

loksabha election banner

फिल्म की प्रोमोशन के लिए जगराओं के गोल्डन जिम में पहुंची अभिनेत्रियों ने डंबल देख अभिनेता रोशन प्रिंस को घेर लिया और तीनों ने घूसों और डबलों से उनके रिश्ते तुड़वाने वाले रोशन प्रिंस को खूब सबक सिखाया। पूरी टीम को अलग अंदाज में प्रोमोशन करते देख भारी संख्या में एकत्रित हुए दर्शकों ने तालियों से उनका स्वागत किया।

'फिर मामला गड़बड़-गड़बड़' की टीम के डायरेक्टर सतनाम धालीवाल के गोल्ड जिम पहुंची टीम ने इलाके के नौजवानों से मुलाकात कर उन्हे फिल्म देखने की अपील की। भारी संख्या में युवाओं को इकट्ठा देखकर मस्ती में आई टीम की तीनों अभिनेत्रियां भानूश्री मेहरा, जपुजी खैरां, निशा भानू फिल्म में उनके साथ फलर्ट करने वाले रोशन प्रिंस के पीछे डंबल उठाकर पड़ गई। चारों की मस्ती में दर्शकों ने भी भरपूर मनोरंजन किया।

दैनिक जागरण से खास बातचीत में रोशन प्रिंस, करमजीत अनमोल, जपुजी खैरां, निशा भानू और भानूश्री मेहरा ने कहा कि फिल्म में एकसाथ तीन-तीन लड़कियों के साथ फलर्ट करने और मसाले से भरपूर फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। टीम ने दावा किया कि शुरू से लेकर फिल्म खत्म होने तक दर्शक कहीं भी बोरियत महसूस नहीं करेगा। फिल्म की तीनों अभिनेत्रियों ने कहा कि इसमें अभिनेता रोशन प्रिंस ने गीतों में शानदार अवार्ड देने के साथ-साथ उन तीनों के रिश्ते भी तुड़वाए हैं। फिल्म पारिवारिक व कामेडी से भरपूर है।

--

बॉक्स

--

पंजाबी सभ्याचार बेहद विशाल : रोशन प्रिंस

गायक व अभिनेता रोशन प्रिंस ने पंजाबी फिल्मों में हिन्दी फिल्मों की तरह कुछ और मसाले की जरूरत है के सवाल पर कहा कि पंजाबी सभ्याचार बेहद विशाल है, जिसके चलते अब हिंदी फिल्मों में पंजाबी फिल्मों की नकल होती है। पंजाबी फिल्मों की जबरदस्त सफलता ने साबित कर दिया है कि अश्लीलता के बिना भी दर्शक सिनेमा को हाउस फुल करते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.