Move to Jagran APP

कांग्रेस ने मोदी के पुतले को पिलाई अरहर की दाल, फिर गरीबों में बांटी

जागरण संवाददाता, जालंधर महंगाई को लेकर संसद में हुए हंगामे के बाद शनिवार शाम को कांग्रेस ने कंपनी

By Edited By: Published: Sat, 30 Jul 2016 10:44 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2016 10:44 PM (IST)
कांग्रेस ने मोदी के पुतले को पिलाई अरहर की दाल, फिर गरीबों में बांटी

जागरण संवाददाता, जालंधर

loksabha election banner

महंगाई को लेकर संसद में हुए हंगामे के बाद शनिवार शाम को कांग्रेस ने कंपनी बाग चौक पर प्रदर्शन किया। जिला शहरी कांग्रेस के प्रधान राजिंदर बेरी व निगम में नेता विपक्ष जगदीश राजा की अगुवाई में बड़ी तादाद में कांग्रेसी एकत्रित हुए। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले को अरहर की दाल का स्वाद चखाया गया। इसके बाद पुतले के गले में सब्जियों से बना हार डाला गया।

बेरी ने कहा कि महंगाई इतनी बढ़ चुकी है कि अब तो गरीब आदमी के लिए दालें भी कड़वी हो गई हैं। कांग्रेसियों ने अरहर की दाल बनाकर यहां गरीबों को बांटी। यहां पब्लिक को रोककर दालों के भाव बताए गए। राहगीरों को यूपीए सरकार के समय और मौजूदा सरकार के समय के दालों के भाव बताए गए। बेरी ने कहा कि महंगाई से आम आदमी बेहाल है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा। पंजाब की हालत भी काफी खराब है, लेकिन बादल साहब मोदी जी की तारीफों को पुल बांधने में लगे हुए हैं। प्रदर्शन के लिए जुटे कांग्रेसियों ने अरहर मोदी के नारे भी लगाए। मुफ्त में मिल रही अरहर दाल को लेकर भी बड़ी तादाद में गरीब लोग यहां एकत्रित हो गए। पार्षद तरसेम लखोत्रा, पूर्व डिप्टी मेयर डॉ. तरसेम भारद्वाज, महिला कांग्रेस नेता जसलीन सेठी, राज कुमार राजू, रणदीप सूरी, हंसराज ढल्ल, दविंदर कोहली, भारत भूषण, अमृत खोसला समेत कई नेता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.