Move to Jagran APP

सहायक आबकारी कमिश्नर को किया जाए बर्खास्त: आशुतोष

जेएनएन, होशियारपुर : श्री भगवान परशुराम सेना की ओर से जिला कार्यालय से मुख्य सलाहकार केस

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 May 2017 03:00 AM (IST)Updated: Sun, 28 May 2017 03:00 AM (IST)
सहायक आबकारी कमिश्नर को किया जाए बर्खास्त: आशुतोष
सहायक आबकारी कमिश्नर को किया जाए बर्खास्त: आशुतोष

जेएनएन, होशियारपुर : श्री भगवान परशुराम सेना की ओर से जिला कार्यालय से मुख्य सलाहकार केसी शर्मा की अध्यक्षता में सहायक एक्साइज कमिश्नर के विरुद्ध मार्च निकाला गया। यह रोष मार्च कमेटी, बाजार, गोरा गेट, कोतवाली बाजार से होता हुआ घंटाघर पहुंचा। इसके बाद जिला प्रधान आशुतोष के नेतृत्व में घंटाघर चौक में अवैध शराब के खुले ठेकों के विरोध में सहायक एक्साइज कमिश्नर का पुतला फूंका गया। परशुराम सेना के जिला प्रधान आशुतोष शर्मा ने कहा कि प्रशासन को बार बार गणेश जी की मूर्ति के पास ठेके व पीटीयू सेंटर के पास खुले ठेकों को शिफ्ट करने की गुहार लगाई गई परंतु प्रशासन की ओर से कोई पुख्ता कार्रवाई नहीं की गई।

loksabha election banner

पुतला फूंकने से पूर्व सेना ने नारेबाजी की। शेरपुर बातियां के अध्यक्ष हरीश डोगरा ने कहा कि शनिवार को सहायक एक्साइज कमिश्नर की बदौलत होशियारपुर में ठेकेदारों की ओर से बहुत से अवैध ठेके धार्मिक एवं सामाजिक स्थलों पर बेखौफ आबकारी नीति को दरकिनार खोले गए हैं। कुछ जगहों पर तो आम जनता द्वारा ठेकों को तोड़ फोड़ कर बंद करवाया गया परंतु सहायक एक्साइज कमिश्नर की ठेकेदारों की मिली भगत के कारण अपने निजी हितों को देखते हुए कोई उचित कदम उठाने में असमर्थ नजर आ रहे हैं। आशुतोष ने कहा कि अगर सहायक एक्साइज कमिश्नर को बर्खास्त न किया गया व ठेकों को शिफ्ट नहीं किया तो परशुराम सेना सहायक कमिश्नर का घड़ा फोड़ शमशान घाट में अर्थी का दाह संस्कार कर अपना रोष व्यक्त करेगी। इसके बाद भी अगर सोया प्रशासन न जागा तो परशुराम सेना भूख हड़ताल करने से भी पीछे नहीं हटेगी। इस अवसर पर सु¨रदर कुमार बीटन, हरप्रीत ¨सह, अजय ऐरी, भूषण चंद, विक्की ¨सह, दीपक नागी, जे एस मिन्हास, आशु गुज्जर, पंकज बेदी, राहुल हांडा, सन्नी, रोहित राहल, रितलेश कुमार, अर्जुन पंडित, अनमोल हांडा, आकाशदीप, रोहित, हनी तनेजा आदि हाजिर थे।

ठेके को शिफ्ट करने से किया इंकार

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इस मामले में जब पीटीयू सेंटर के बारे में सहायक एक्साइज कमिश्नर को अवगत करवाया गया तो उन्होंने पीटीयू सेंटर को ही नाजायज करार देते हुए ठेके को शिफ्ट करने से इंकार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.