Move to Jagran APP

आरा मशीन चलाने को लेकर पड़ोसियों ने किया युवक पर जानलेवा हमला

संवाद सहयोगी, होशियारपुर आरा मशीन चलाने को लेकर पड़ोसियों ने वर्कशॉप मालिक पर तेजध

By Edited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 02:59 AM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2017 02:59 AM (IST)
आरा मशीन चलाने को लेकर पड़ोसियों ने किया युवक पर जानलेवा हमला
आरा मशीन चलाने को लेकर पड़ोसियों ने किया युवक पर जानलेवा हमला

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

loksabha election banner

आरा मशीन चलाने को लेकर पड़ोसियों ने वर्कशॉप मालिक पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे घायल कर दिया। उसे सरकारी अस्पताल भर्ती करवाया गया। जाते वक्त हमलावरों ने उसके गले में पहनी सोने की चेन व हाथ से सोने की अंगूठियां भी छीन लीं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अस्पताल में उपचाराधीन शिवनाथ शर्मा निवासी मिलाप नगर ने बताया कि मोहल्ला न्यू दीप नगर में उसने करीब आठ साल पहले आरा वर्कशॉप खोली थी। उसमें लकड़ी काटने की मशीनें लगाई हुई है। करीब पांच साल पहले उनके पड़ोसियों ने इसका विरोध करना शुरू किया था। मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। इस दौरान पड़ोसी आए दिन उसे मशीनें चलाने को लेकर धमकाते थे। दो दिन पहले भी पड़ोसी युवकों ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने वर्कशॉप में मशीनों चलानी बंद न की तो इसका अंजाम बुरा होगा। शिवनाथ ने बताया कि रविवार रात करीब सात बजे जब वह वर्कशॉप में मौजूद था, इसी दौरान पड़ोसी युवकों के साथ आठ-दस अन्य युवक उनकी वर्कशॉप में आए और वर्कशाप की लाइट बंद कर दी। इससे पहले वह कुछ समझ पाता, युवकों ने तेजधार हथियारों से उस पर हमला कर दिया। हादसे में वह बुरी तरह घायल हो गया। हमलावार जाते जाते उसके गले में पहनी सोने की चेन व हाथ में पहनी सोने की अंगूठियां छीन कर फरार हो गए। दो दिन पहले जब पड़ोसी युवकों ने घमकी दी थी तो उसने उनको कहा था कि मामला कोर्ट में है, अगर अदालत मशीनें चलाने को मना करती है तो वह मशीन नहीं चलाएगा। मगर पड़ोसियों ने अदालत का फैसला आने से पहले ही उस पर हमला कर दिया।

दूसरे पक्ष का आरोप, शिवनाथ ने साथियों सहित उन पर हमला किया

पुरहीरां चौकी इंचार्ज सोहन लाल ने कहा कि रविवार रात न्यू दीप नगर में दो पक्षों में हुए झगड़े का मामला उनके ध्यान में है, दूसरे पक्ष ने आरोप लगाया है कि शिवलाल ने साथियों सहित पहले उनके उपर हमला किया है। उनके पक्ष की एक महिला के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। सोहन लाल ने कहा कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज करने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.