Move to Jagran APP

प्रेमी ने प्रेमिका के साथ अपनी अश्लील फोटो फेसबुक पर की अपलोड

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : एक प्रेमी द्वारा प्रेमिका से बेक्रअप के बाद उसकी अश्लील फोटो फेसबुक पर

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jul 2017 08:07 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jul 2017 08:07 PM (IST)
प्रेमी ने प्रेमिका के साथ अपनी अश्लील फोटो फेसबुक पर की अपलोड
प्रेमी ने प्रेमिका के साथ अपनी अश्लील फोटो फेसबुक पर की अपलोड

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : एक प्रेमी द्वारा प्रेमिका से बेक्रअप के बाद उसकी अश्लील फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दिया। इसकी शिकायत मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रेमी को हिरासत में ले लिया। हालांकि गणमान्य लोगों के बीचबचाव के बाद दोनों की शादी पर आकर बात खत्म हो गई।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक गुरदासपुर शहर में रहते एक लड़के की दूसरे मोहल्ले की एक लड़की से प्रेम संबंध थे। करीब दो साल तक चले प्रेम संबंधों के चलते बात काफी आग बढ़ चुकी थी। इसके चलते लड़के के पास लड़की की अश्लील फोटो भी मौजूद थी। करीब छह माह पहले दोनों का बेक्रअप हो गया। इसके बाद बुधवार को अचानक लड़के द्वारा लड़की की पहले तो अपने साथ ली गई कुछ तस्वीरों को फेसबुक पर अपलोड किया गया । द मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने तुरंत लड़के को हिरासत में ले लिया। इसके बाद शहर के गणमान्य लोग थाने पहुंच गए और लड़के-लड़की की शादी की बात पक्की करके राजीनामा करवा दिया।

मामले संबंधी थाना सिटी के प्रभारी निर्मल ¨सह से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों में राजीनामा की बातचीत चल रही है। अगर ऐसा नहीं होता तो मामला दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.